शादी करते-करते मंडप में लड़ पड़े दूल्हा-दुल्हन, वीडियो वायरल
शादी करते-करते मंडप में लड़ पड़े दूल्हा-दुल्हन, वीडियो वायरल
Share:

आजकल सोशल मीडिया पर हर दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता है। ऐसे में कभी-कभी कुछ वीडियो शादी के होते हैं तो कभी-कभी कुछ वीडियो दिमाग को खराब कर देने वाले होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वायरल हो रहे वीडियो में रिश्तेदार नहीं बल्कि दूल्हा और दुल्हन ही लड़ते नजर आ रहे हैं। सबसे बड़ी और सोचने वाली बात ये है कि अपनी ही शादी में दूल्हा-दुल्हन लड़ाई क्यों कर रहे हैं? आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by British Bengali Banter ???????????????? (@thegushti)

जी दरअसल शादी के दौरान मंडप पर बैठकर दूल्हा और दुल्हन सारी रस्में पूरी करते हैं लेकिन वायरल वीडियो में कुछ और ही नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं दुल्हन रस्म निभाने के लिए अपने हाथ को दूल्हे की ओर बढ़ाती है और इसके बाद दूल्हा उसका हाथ झटक देता है। उसके बाद तो दुल्हन को गुस्सा ही आ जाता है और दोनों के बीच गुत्थमगुत्थी शुरू हो जाती है। वहीं इस दौरान आसपास मौजूद लोग दोनों को रोकने की कोशिश करते हैं पर बावजूद इसके वो रुकते नहीं हैं। वहीं झगडे के पीछे का क्या कारण है यह अभी तक साफ नहीं हुआ है। लेकिन जो भी हो लोगों को यह वायरल वीडियो बहुत गुदगुदा रहा है और लोग लगातार इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फिलहाल लोगों को यह वीडियो बहुत दिलचस्प लग रहा है इसलिए कमेंट सेक्शन में लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसे देख एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि मुझे पूरी वीडियो देखनी है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि इन दोनों को शादी करने से पहले एक बार दोबारा सोच लेना चाहिए। इस तरह कई यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। फिलहाल आप भी देखे वीडियो और बताएं कैसा लगा?

प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात में डेयरी परियोजनाओं का किया उद्घाटन

पार हुई हैवानियत की हदें! 11 वर्षीय लड़की का 1 महीने तक रेप करते रहे 9 लोग, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

सलाखों के पीछे पहुंची लूटेरी दुल्हन, सुहागरात पर ही सबकुछ लूटकर हो जाती थी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -