मुंबई: लोकल ट्रेन की चपेट में आकर रेलवे के 3 कर्मचारियों की दुखद मौत
मुंबई: लोकल ट्रेन की चपेट में आकर रेलवे के 3 कर्मचारियों की दुखद मौत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर जिले में वसई के पास एक लोकल ट्रेन ने पश्चिमी रेलवे के तीन कर्मचारियों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने पीटीआई-भाषा को बताया कि यह घटना सोमवार को हुई जब कर्मचारी सिग्नल संबंधी समस्या ठीक कर रहे थे। मृतकों की पहचान मुख्य सिग्नलिंग इंस्पेक्टर (भायंदर) वासु मित्रा, इलेक्ट्रिकल सिग्नलिंग मेंटेनर (वसई रोड) सोमनाथ उत्तम लांबुत्रे और हेल्पर सचिन वानखड़े के रूप में की गई है।

सभी कर्मचारी पश्चिम रेलवे के मुंबई डिवीजन के सिग्नलिंग विभाग में काम करते थे। हादसा उस वक्त हुआ जब रात 8.55 बजे लोकल ट्रेन चर्चगेट स्टेशन की ओर बढ़ रही थी. तीनों वसई रोड और नायगांव स्टेशनों के बीच सोमवार शाम खराब हुए सिग्नलिंग पॉइंट को ठीक कर रहे थे। घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। अधिकारियों ने कहा कि पश्चिमी रेलवे अधिकारियों ने तीनों मृतकों के परिवार के सदस्यों को 55,000 रुपये का भुगतान किया है।

पिछले साल, अक्टूबर में, मुंबई के सेवरी स्टेशन पर एक दृष्टिबाधित महिला की लोकल ट्रेन की दो बोगियों के बीच के गैप में गिरने और कुचले जाने से मौत हो गई थी। अगस्त में, मुंबई के सायन स्टेशन पर एक जोड़े के साथ कथित तौर पर मारपीट के बाद एक व्यक्ति ट्रेन से कट गया था। अविनाश माने और उसकी पत्नी शीतल माने के साथ झगड़े के बाद 26 वर्षीय व्यक्ति दिनेश राठौड़ का संतुलन बिगड़ गया और वह पटरी पर गिर गया। तभी सामने से आ रही ट्रेन से कुचलकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जब अयोध्या में हो रही थी प्राण प्रतिष्ठा, तब दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में लग रहे थे अल्लाहु अकबर और बाबरी के नारे, Video

बिग बॉस के घर में फूट-फूटकर रोने लगी मनारा चोपड़ा, बोलीं- 'अब मुझे समझ नहीं आ रहा है'

राहुल गांधी पर दर्ज होगा केस, हिमंता सरमा ने DGP को दिए निर्देश, असम में यात्रा पर सियासत तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -