बीजेपी पर शिवसेना ने किये किसानों की ऋण माफी मुद्दे पर कटाक्ष
बीजेपी पर शिवसेना ने किये किसानों की ऋण माफी मुद्दे पर कटाक्ष
Share:

मुंबई: मुंबई में शिवसेना ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर किसानों की ऋण माफी के मुद्दे पर प्रहार किया है. शिवसेना ने कहा की अगर महाराष्ट्र में अभी भी दुःख तकलीफ के चलते किसान की मौत हो जाती है तो फिर राज्य में नई सरकार के गठन की कोई जरूरत ही नही थी क्योकि राज्य की सरकार ने उसकी परेशानियों को दूर करने के लिए कुछ भी नहीं किया है। शिवसेना ने अपने चिरपरिचित अंदाज में भाजपा को घेरते हुए अपने मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में कहा कि मुख्यमंत्री ने यह कहते हुए किसानों का पूरा ऋण माफ करने से इंकार किया कि सरकार पर पहले से भारी कर्ज है। सरकार सोचती है कि अगर वह अतिरिक्त खर्च करती है तो महाराष्ट्र की स्थिति यूनान जैसी हो जायेगी। 

राज्य की वित्तीय स्थिति पूर्व सरकार के कुशासन का परिणाम है। संपादकीय में कहा गया है कि राज्य का सृजन उन किसानों की कड़ी मेहनत से हुआ था जिन्होंने आपको (भाजपा) सत्ता में बिठाया है। और अगर अब भी उन्हें पीड़ा में मरना पड़े तक पहले की सरकार में क्या समस्या थी? नई सरकार को बदलाव की उम्मीद से चुना गया। 

लोगों ने सोचा कि उनका जीवन खुशहाल हो जायेगा। सरकार जनता की सेवक है और इसलिए वह लोगों का जीवन बर्बाद करने वाली भाषा नहीं बोल सकती। इस तरह शिवसेना ने किसानों के ऋण मांफी के मुद्दे पर राज्य में बीजेपी की सरकार पर तंज कसा।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -