जब मुंबई की भयंकर बारिश में डूब रही थीं महेश भट्ट की दो बहनें
जब मुंबई की भयंकर बारिश में डूब रही थीं महेश भट्ट की दो बहनें
Share:

बता दें कि मुंबई में मंगलवार को 298 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई, जिसने वर्ष 2005 की बारिश की याद ताज़ा कर दी.मंगलवार को उपनगर विक्रोली में दो घरों के ढह जाने से दो बच्चों सहित तीन लोगों की मौत हो गई.मूसलधार बारिश ने शहर में रेल, सड़क और हवाई सेवा को बुरी तरह बाधित किया. ज्वार (हाई टाइड) ने मुसीबत में इजाफा किया. बारिश के ये हाल ये हैं कि लोअर परेल, दादर, कुर्ला, अंधेरी, खार पश्चिम, घाटकोपर, सायन और हिंदमाता इलाकों में हजारों वाहन सड़कों पर फंसे हुए हैं. इन इलाकों में कई घंटे से घुटनों से लेकर कमर तक पानी भरा है.

बारिश का पानी घरों, अस्पतालों और रेलवे स्टेशनों में भी घुस गया. लोकल ट्रेन की रफ्तार भी थम सी गई है. मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश से जल प्रभाव की समस्या ने मुंबई की जैसे जिंदगी ही रोक दी है. मुंबई की सड़कों पर निकले लोगों के लिए ये वाकई भयानक मंजर था जिसका सामना महेश भट्ट की बहनों को भी करना पड़ा है.

महेश भट्ट ने अपनी दो बहनों को लेकर जो ट्वीट किए वे वाकई चौकानें वाले थे. महेश भट्ट ने ट्वीट कर बताया कि उनकी दोनों बहने मुंबई के खार इलाके में बुरी तरह से फंस गई थीं और उनकी गाड़ी पूरी तरह से डूब चुकी थी. महेश भट्ट ने ट्वीट करके उनकी बहनों को उस इलाके से निकालने के लिए मदद मांगी. महेश भट्ट ने ट्वीट कर बताया कि शाम 4:30 बजे के करीब खार इलाके में उनकी बहनों की गाड़ी पूरी तरह से डूब चुकी थी और वह भी डूबने की कगार पर ही थीं तभी वहां कुछ लोगों ने मदद की और उन्हें कार से समय पर निकाल लिया गया. महेश भट्ट ने ट्वीट कर उनके सही सलामत होने की जानकारी देते हुए लोगों को सुरक्षि‍त रहने के लिए कहा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -