करण जौहर के खिलाफ मुंबई पुलिस ने जारी किया समन
करण जौहर के खिलाफ मुंबई पुलिस ने जारी किया समन
Share:

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करना जौहर इस समय अपनी आने वाली फिल्म ए दिल है मुश्किल की शूटिंग में व्यस्त है. लेकिन उनके पुराने विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ रहे है. दरअसल करण जौहर के खिलाफ मुंबई पुलिस ने विवादित इवेंट AIB नॉकऑउट इवेंट को लेकर करण का बयान दर्ज करने के लिए समन जारी किया है. आपको बात दे की यह इवेंट दिसंबर 2014 में हुआ था. इस इवेंट गली और अश्लील भाषा का प्रयोग हुआ था जिसपर काफी ज्यादा बवाल भी मचा.

आपको बता दे की यह वीडियो ऑनलाइन 1 महीने बाद अपलोड किया गया था. लेकिन यह विवादों में तब घिरा जब फरवरी 2014 में इस शो के खिलाफ सिटी कोर्ट में केस दर्ज किया गया. कोर्ट ने इस शो के खिलाफ पुलिस को FIR दर्ज करने और जाँच रिपोर्ट दाखिल करने के लिए पुलिस से कहा था. आपको बता दे की करण जौहर का नाम इस केस में आरोपी के तौर पर लिए गया है.

और करण जौहर के खिलाफ समन जारी किया गया है. अब करण को अनिवार्य रूप से ताड़देव पुलिस स्टेशन आकर अपना बयान देना होगा. और उनका बयान इस चार्टशीट का एक महत्वपूर्ण पहलु होगा.जिसे कोर्ट में प्रस्तुत किया जाना है. आपको बता दे कि इस विवाद में अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -