रवि पुजारा गिरोह के 5 बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे
रवि पुजारा गिरोह के 5 बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे
Share:

मुंबई : अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को जब से भारत लाया गया है तब से कई खतरनाक डॉनों को पकड़ने के प्रयास को तेज कर दिया गया है। एक लोकल बिल्डर की मदद से मुंबई पुलिस ने रवि पुजारा गैंग के 5 लोगो को गिरफ्तार किया है। इन लोगो द्वारा बिल्डर के मैनेजर को किडनैप कर लिया गया था। जिसके बाद बिल्डर को फिरौती के लिए फोन आ रहे थे।

मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त देवेन भारती ने बताया कि पश्चिमी उपनगरीय इलाके खार से माफिया रवि पुजारी गिरोह के पांच सदस्यों को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया गया जब ये बदमाश फिरौती की रकम लेने पहुँचे थे। इन बदमाशों में श्रीनिवास स्वामी उर्फ राजू, शैलेश, सिदेश मोरे उर्फ अन्ना, गणेश नाइक उर्फ भाउ और नीतेश कोमु उर्फ राज शामिल हैं। जो मैनेजर के अपहरण में भी शामिल थे और फिरौती की मांग कर रहे थे।

पुलिस ने बताया कि बिल्डर ने अपहरण को लेकर एक शिकायत दर्ज की थी। जिसमें फिरौती के लिए आ रहे कॉल में वो अपराधी खुद को रवि पुजारा गैंग के बदमाश बता रहे थे। फिरौती के एवज में इन लोगो ने 75 लाख रुपए की मांग की थी। जोन 9 के डीसीपी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि बिल्डर ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उनके मैनेजर का छह महीने पहले भी पश्चिमी उपनगरीय इलाके सांताक्रुज से अपहरण हो गया था। उस वक्त भी फिरौती के रूप में बिल्डर ने 30 लाख रूपए दिए थे।

बदमाशों ने मैनेजर को बुधवार को छोड़ दिया, इसके बाद बिल्डर ने उन्हें एक होटल में पैसे लेने के लिए बुलाया और वही पर सादे कपड़ों में मौजूद पुलिस वालों ने उन पाँचो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से पिस्टल, बुलेट, फोन व वाहन भी बरामद किए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -