मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर को मिली जान से मारने की धमकी, ये है पूरा मामला
मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर को मिली जान से मारने की धमकी, ये है पूरा मामला
Share:

मुंबई के मेयर किशोरी पेडेनकर को धमकी भरे कॉल से बीएमसी प्रशासन नाराज है। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को मुंबई के मेयर और शिवसेना नेता किशोरी पेडनेकर को मारने के लिए डराने के लिए एक गुमनाम फोन करने वाले के खिलाफ पहली सूचना रिपोर्ट दर्ज की है। मुंबई के मेयर को उनके मोबाइल फोन पर पिछले साल 21 दिसंबर को धमकी मिली थी, उन्होंने कहा कि फोन करने वाला हिंदी में बोल रहा था और उसके साथ दुर्व्यवहार भी किया।

खबरों के मुताबिक, पेडणेकर ने हाल ही में दक्षिण मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। अधिकारीयों ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 506- II (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। जब संभावित संदर्भ के बारे में पूछा गया, जिसमें धमकी दी गई थी, तो अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच चल रही है। शिवसेना शासित बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के चुनाव अगले साल होने वाले हैं। पेडनेकर, जो मुंबई में एक नगरपालिका वार्ड से शिवसेना के नगरसेवक हैं, नवंबर 2019 में मेयर के रूप में चुनी गई थी।

पेडनेकर ने कहा, "जैसे ही मुझे फोन आया, फोन करने वाले ने अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। मैं हैरान थी, कभी उम्मीद नहीं की थी कि कोई महिला से बात करते समय ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर सकता है। फोन करने वाले ने किसी भी विषय का उल्लेख नहीं किया, बस यह कहा कि वह जामनगर से फोन कर रहा था और मुझे मारने की धमकी दी थी। कार्यालय के अन्य लोगों ने मुझे इसे गंभीरता से लेने और पुलिस को रिपोर्ट करने का अनुरोध किया।"

विश्व स्वास्थ्य संगठन के प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- “आज, हमें पता चला है कि चीनी...."

क्या अब MLA वैशाली डालमियां भी छोड़ेंगी TMC ? कहा- पार्टी को खा रहा भ्रष्टाचार का दीमक

अमेरिकी प्रतिबंध सहित आठ चीनी सॉफ्टवेयर अनुप्रयोगों पर लगी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -