क्या अब MLA वैशाली डालमियां भी छोड़ेंगी TMC ? कहा- पार्टी को खा रहा भ्रष्टाचार का दीमक
क्या अब MLA वैशाली डालमियां भी छोड़ेंगी TMC ? कहा- पार्टी को खा रहा भ्रष्टाचार का दीमक
Share:

कोलकता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस में अफरा-तफरी मची हुई है. बीते दिन मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला ने अपने पद से त्यागपत्र दिया था और अब पार्टी MLA वैशाली डालमिया ने भी TMC के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वैशाली का कहना है कि भ्रष्टाचार की वजह से TMC को नुकसान हो रहा है, जमीन पर भ्रष्टाचार पार्टी को दीमक की तरह खत्म कर रहा है. 

TMC विधायक वैशाली डालमिया ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में बहुत भ्रष्टाचार है, वो तीन वर्षों यह बात कह रही हैं. इलाके की सड़कों की हालत भी खस्ता हो चुकी है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर वो अपनी राय ममता बनर्जी को भी बता चुकी हैं, ऐसे में वो पहली दफा इस मुद्दे पर नहीं बोल रही हैं. वैशाली ने बताया कि लक्ष्मी रतन भी इन्हीं सब वजहों के चलते पार्टी में काम नहीं कर सका, इसलिए उन्होंने त्यागपत्र दिया. घर, सड़क या किसी और काम के लिए कमीशन दिए बगैर काम नहीं होता है. उन्होंने प्रशांत किशोर के कामकाज पर भी सवाल उठाए और कहा कि वो भ्रष्ट लोगों को पार्टी में अहम पद देते हैं.

वैशाली डालमिया के अनुसार, वो पार्टी के लिए अच्छा चाहती हैं तभी इन मुद्दों को उठा रही हैं. सौरव गांगुली के सियासत में आने की अटकलों पर वैशाली ने कहा कि वो उनका व्यक्तिगत मामला है, अगर वो आना चाहें तो.

सीएम योगी का आदेश- भारत सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार ही किया जाए कोरोना टीकाकरण

कोरोना वैक्सीन पर संदेह करने वाले विपक्षी नेताओं को 'नकवी' ने घेरा, कही ये बात

बजट -2021 से पहले पीएम मोदी 8 जनवरी को प्रमुख अर्थशास्त्रियों के साथ करेंगे बातचीत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -