मुंबई की महापौर किशोरी पेडनेकर को हुआ कोरोना, होम क्वारंटाइन की सलाह
मुंबई की महापौर किशोरी पेडनेकर को हुआ कोरोना, होम क्वारंटाइन की सलाह
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की महापौर किशोरी पेडनेकर कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. गुरुवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि उनमें संक्रमण के कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं, इसलिए उन्हें होम क्वारनटीन में ही रहने की सलाह दी गई है.  बता दें कि देश में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं रहा है. इसमें सबसे अधिक राज्य प्रभावित महाराष्ट्र है.

पूरे देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 95 हजार से ज्यादा मरीज सामने आए हैं. वहीं 1200 के लगभग मरीजों की मौत दर्ज की गई है. बुधवार तक कोरोना वायरस के 5,29,34,433 नमूने टेस्ट किए जा चुके हैं, जिनमें से 11,29,756 सैंपल की टेस्टिंग बुधवार को की गई है। वहीं महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश में कोरोना के सबसे अधिक मामले हैं. यही दो राज्य हैं जहां कोरोना मरीजों की तादाद 5 लाख से अधिक है. वहीं, महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 लाख (9,67,349) के पास पहुंच गई है.

महाराष्ट्र पुलिस विभाग पर भी कोरोना कहर बनकर टूटा है. यहां पिछले 24 घंटे में 244 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं, बीते 24 घंटे में कोरोना से 4 पुलिसकर्मियों की जान भी गई है. अब महाराष्ट्र पुलिस विभाग में कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों की संख्या 18,216 हो गई है. इनमें से सक्रीय मामले 3,576 हैं, जबकि 14,456 पुलिसकर्मी स्वस्थ हो चुके हैं. महाराष्ट्र में कोरोना से अब तक 184 पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है.

जल्द ही इस निर्देशक के साथ काम करते नज़र आएँगे राणा दग्गुबाती

परेश रावल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा के चेयरमैन

घर पर ही शूटर्स को अभ्यास के लिए उपलब्ध कराएंगे उपकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -