IPL 2018 LIVE : किशन के तूफ़ान के सहारे KKR को मिला 211 रनों का लक्ष्य
IPL 2018 LIVE : किशन के तूफ़ान के सहारे KKR को मिला 211 रनों का लक्ष्य
Share:

कोलकाता के मशहूर ईडन गार्डन्स मे आज मुंबई और कोलकाता के बीच आईपीएल का 41वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. पहले बल्लेबाजी करते हुई मुंबई ने पहली पारी में  6 विकेट खोकर 210 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. मुंबई की ओर से सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने और युवा विकेटकीपर खिलाड़ी ईशान किशन ने तूफानी खेल दिखाया. ईशान किशन ने मात्र 17 गेंदों में अपना अर्द्धशतक पूरा किया. उन्होंने कुलदीप के 1 ही ओवर में लगातार 4 छक्के जड़े. हालांकि वे बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे, और उन्होंने कुल 62 रनों का योगदान दिया. 

ईडन पर आज दिनेश कार्तिक ने टॉस जीता, और उन्होंने मुंबई के कप्तान रोहित को पहले बल्लेबाज़ी का न्योता दिया. उसकी ओर से सलामी बल्लेबाज लुईस और सूर्यकुमार ने शानदार बल्लेबाजी की. पहले विकेट के लिए दोनों ने कुल 46 रन जोड़े. पहला विकेट लुईस के रूप में गिरा. इसके बाद दूसरे विकेट के रूप में कुमार भी चलते बने. उन्होंने 36 रनों का योगदान दिया. वहीं तीसरा विकेट 144 रन पर तूफानी पारी खेलने वाले किशन के रूपप में गिरा. जबकि टीम को चौथा झटका  177 रन पर पांड्या के रूप में लगा.      

मुंबई के कप्तान रोहित भी अगले रन पर 36 रन बनाकर आउट हो गए. जबकि क्रुणाल पंड्या और हार्दिक ने क्रमश: 19 और 8 रनों का योगदान दिया. कोलकाता की ओर से टॉम, नारायण और कृष्णा ने 1-1 विकट हासिल किया. जबकि सबसे अधिक 3 विकेट पियूष चावला के खाते में आए. 

के एल राहुल पर फ़िदा हुई खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की

... तो 12 वीं में हुआ था धोनी को पहला इश्क़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -