... तो 12 वीं में हुआ था धोनी को पहला इश्क़

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वैसे तो काफी रिज़र्व नेचर के हैं, वे अपनी जिंदगी की निजी बातें आसानी से शेयर नहीं करते.  उनके निजी जीवन के बारे में ज्यादातर लोग उतना ही जानते हैं जितना उनके ऊपर बानी फिल्म में दिखाया गया था. 2016 में 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म में धोनी की जिंदगी से जुड़े कई राज लोगों के सामने आए थे.

इस फिल्म के आने के बाद ही फैन्स को पता चला था कि साक्षी से पहले माही किसी व लड़की से प्यार करते थे, लेकिन अब धोनी की लव जीवन के बारे में एक व नया खुलासा हुआ है,  धोनी को पहला प्यार 12वीं क्लास में हुआ था व यही उनका पहला क्रश था.  धोनी ने खुद अपने पहले क्रश के बारे में फैन्स को बताया है.  धोनी समेत टीम के कुछ सदस्य हाल ही में एक प्रमोशनल ईवेंट में पहुंचे थे, जहाँ उनसे उनके पहले क्रश के बारे में पूछा गया था.

पहले तो संकोची प्रवृत्ति के धोनी ने कुछ देर बात को टालने का प्रयत्न किया, लेकिन अधिक ज़ोर देने पर उन्होंने बताया कि  जब वह 12वीं में पढ़ते थे तो स्वाति नाम की एक लड़की पर उनका क्रश था, यह 1999 की बात है.  इसके बाद धोनी को प्रियंका से प्यार हुआ, जो उन्हें प्लेन में मिली थी. लेकिन प्रियंका की एक एक्सीडेंट में मौत हो जाने के बाद, वे टूट से गए थे. फिर उनकी जीवन में साक्षी आई, जो आज उनकी पत्नी हैं. 

इस गेंदबाज ने जीता सबका दिल, फिर भी बीच मैदान फूट-फूट कर खूब रोया

IPL 2018: राजस्थानी गेंदबाजी के आगे पस्त पड़ी पंजाब, 15 रनों से गवायां लो स्कोरिंग मैच

IPL 2018 LIVE: राहुल के भरोसे पंजाब, 100 के पहले गवाएं 6 विकेट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -