IPL 2020: आज मुंबई से होगी पंजाब की जंग, रोहित के धुरंधरों का मुकाबला करेंगे राहुल के शेर
IPL 2020: आज मुंबई से होगी पंजाब की जंग, रोहित के धुरंधरों का मुकाबला करेंगे राहुल के शेर
Share:

नई दिल्ली: IPL 2020 का 13वां मैच आज किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जाने वाला है. IPL के 13वें संस्करण में दोनों टीमों का ये चौथा मैच होगा. IPL के 13वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब अभी तक कुल 3 मुकाबले खेल चुकी है, जिनमें से उसे दो में शिकस्त एक मैच में जीत मिली है. मुंबई इंडियंस का भी ठीक पंजाब जैसा ही हाल है. मुंबई भी IPL के 13वें सीजन में कुल 3 मुकाबले खेल चुकी है, जिनमें से उसे दो में शिकस्त एक मैच में जीत मिली है.

IPL के 13वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों पहली हार मिली थी. पंजाब दिल्ली का मुकाबला टाई हो गया था जिसके बाद दिल्ली ने सुपरओवर में पंजाब को मात दे दी थी. केएल राहुल की KXIP ने अपने दूसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 97 रनों से हराया था. जिसके बाद तीसरे मैच में KXIP को राजस्थान रॉयल्स से हार झेलने पड़ी थी.

वहीं दूसरी तरफ 4 बार की चैंपियन रही रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस को उनके पहले ही मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से शिकस्त का सामना करना पड़ा था. 3 बार की चैंपियन महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई ने मुंबई को 5 विकेट से मात दी थी।  मुंबई ने अपने दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 49 रनों से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल की थी. मुंबई का तीसरा मुकाबला बैंगलोर के खिलाफ खेला गया था, जो टाई हो गया था. जिसके बाद सुपरओवर में बैंगलोर ने बाजी मार ली थी.

IPL 2020: KKR के खिलाफ खेलते हुए बड़ी गलती कर बैठे उथप्पा, ICC कर सकती है कड़ी कार्रवाई

AIFF ने कोच के लिए शुरू की वर्चुअल कांफ्रेंस

Italy League में रोनाल्डो के गोल ने टीम को दिलाई जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -