IPL 2020: KKR के खिलाफ खेलते हुए बड़ी गलती कर बैठे उथप्पा, ICC कर सकती है कड़ी कार्रवाई
IPL 2020: KKR के खिलाफ खेलते हुए बड़ी गलती कर बैठे उथप्पा, ICC कर सकती है कड़ी कार्रवाई
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेले गए मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को चौंका दिया। भारत की ओर से ICC टी20 विश्व कप खेल चुके रॉबिन उथप्पा ने मैच के दौरान गेंद पर लार लगाकर इसे चमकाने का प्रयास किया। बेटे दें कि कोरोना महामारी के कारण ICC ने नया नियम जारी करते हुए लार लगाकर गेंद चमकाने पर रोक लगा दी थी।

बुधवार को दुबई में IPL के 12वें मुकाबले के दौरान राजस्थान रॉयल्स के अनुभवी बल्लेबाज रोबिन उथप्पा ने ICC के नियमों का उल्लंघन किया। कोलकाता की बैटिंग के दौरान रोबिन को गेंद चमकाने के लिए लार का प्रयोग करते हुए पाया गया। सोशल मीडिया पर एक क्रिकेट फैन ने उथप्पा की यह तस्वीर साझा की। शेयर किए गए ट्वीट में वह लार से गेंद को चमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि इस वर्ष वैश्विक महामारी कोराना वायरस के कारण क्रिकेट पर लगे विराम के बाद दोबारा इसके शुरू होने से पहले ICC की बैठक में लार पर बैन लगाने का फैसला लिया गया था। अनिल कुंबले के नेतृत्व वाली समिति ने खिलाड़ियों के स्वास्थय में ध्यान रखते हुए यह प्रस्ताव रखा था, जिसे स्वीकार कर लिया गया था ।

 

IPL 2020 : जानिए किसके पास है ऑरेंज और पर्पल कैप

राजीव गांधी खेल रत्न से नवाज़ी जा चुकी है दीपा मालिक

AIFF ने कोच के लिए शुरू की वर्चुअल कांफ्रेंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -