IPL 2018 : OMG... ! इस टीम ने 2 गेंदों में बना दिए 26 रन...

कल आईपीएल सीजन 11 का 31वां मुकाबला अंक तालिका की सबसे निचली टीम मुंबई और बैंगलोर के बीच खेला गया. इस मैच में रोहित की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को विराट की कप्तानी वाली टीम बैंगलोर के खिलाफ 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में न तो मुंबई की बल्लेबाजी कुछ ख़ास रही और न ही उसकी गेंदबाजी में वह धार देखने को मिली जिसके लिए वह जानी जाती है. अगर किसी टीम के दोनों ही मुख्य अस्त्र काम न करें तो हारना स्वाभाविक है, जो कि मुंबई के साथ हुआ भी. 

इस मैच में जहां मुंबई की बल्लेबाजी ने सभी को निराश किया, वहीं गेंदबाजी में तो टीम ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी बना डाला. दरससल, इस मुकाबले में बैंगलोर की पारी के दौरान मुंबई ने बैंगलोर को 2 गेंदों में 26 रनों का बड़ा तोहफा प्रदान किया. आरसीबी की पारी के 10वें ओवर में हार्दिक गेंदबाजी कर रहे थे, ओवर की दूसरी गेंद नो बॉल थी इस पर मैक्कुलम ने छक्का जड़ दिया. वहीं अगली फ्री हिट गेंद पर भी मैक्कुलम ने छक्का जड़ा. इस तरह एक गेंद में 13 रन बने. इसी तरह की स्थिति बैंगलोर की ही पारी के 20 वें ओवर में देखने को मिली. 

आरसीबी की पारी का 20वां ओवर मुंबई के स्टार गेंदबाज मैक्केनघन डाल रहे थे. इस ओवर की आखिरी गेंद नो बॉल निकली, इस पर कॉलिन डि ग्रैंडहोम ने मिशेल मैक्लेनघन को छक्का जड़ दिया. वहीं अगली फ्री हिट गेंद पर भी नतीजा वहीं निकला. इस ओवर में भी एक गेंद में 13 रन बने. इस तरह आरसीबी ने मुंबई के खिलाफ 2 गेंदों में कुल 26 रन बटोरे. और मुंबई ने यह शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया.

अनुष्का ने रिटर्न गिफ्ट में विराट को दिया KISS, ऐसे हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन

IPL 2018: अनुष्का को मिला विराट गिफ्ट, मुंबई को हरा बैंगलोर ने जीता अपना तीसरा मुकाबला

IPL 2018: हुई बड़ी चूक, फिर बाहर हो सकती है राजस्थान रॉयल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -