IPL 2018: हुई बड़ी चूक, फिर बाहर हो सकती है राजस्थान रॉयल
IPL 2018: हुई बड़ी चूक, फिर बाहर हो सकती है राजस्थान रॉयल
Share:

आईपीएल के इस सीजन में ये लीग बहुत ही रोमांचक मोड़ पर पहुंच चूका है, चेन्नई ने अब तक पॉइंट टेबल में अपना पहला स्थान बरक़रार रखा है वहीं चेन्नई के साथ हैदराबाद का प्रदर्शन भी काफी शानदार रहा है. आईपीएल के इस रोमांचक मोड़ पर कई ऐसे मोड़ आए है जब कुछ जबरदस्त फील्डिंग और कैच देखें गए है वहीं बहुत सी टीमों ने अपनी फील्डिंग में अब तक निराश किया है, चूँकि 20 ओवरों के इस मैच में हर गेंद, हर कैच, हर रन बहुत ही महत्वपूर्ण होता है, एक कैच एक रन आपको मैच हरा या जीता सकता है. 

ESPNcricinfo की एक रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल में अब तक अगर किसी टीम ने सबसे ज्यादा रन बचाए है तो वो है रॉयल चैलेंजर बेंगलोर, इसके बाद अच्छी फील्डिंग की इस लिस्ट में नाम आता है सनराइजर्स हैदराबाद का जिसने शानदार फील्डिंग के प्रदर्शन से मैच जीते है, वहीं अगर फील्डिंग में ख़राब प्रदर्शन की बात करे तो किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई का नंबर आता है जिसने फील्डिंग में कुछ खास नहीं किया है, लेकिन हर बार जरुरी नहीं होता है कि अच्छी फील्डिंग कर आप मैच जीत सकते है. 

लेकिन राजस्थान रॉयल जिसने आईपीएल में लम्बे अंतराल के बाद वापसी कि है, ने अब तक अपने प्रदर्शन से काफी निराश किया है. राजस्थान अभी पॉइंट टेबल में बीच में लटकी है, इसकी बड़ी वजह है राजस्थान की ख़राब फील्डिंग. राजस्थान के राहुल त्रिपाठी ने कई मैचों में इतनी बड़ी गलती की है जिसके कारण राजस्थान को पूरा मैच गंवाना पड़ा है. राहुल ने शेन वॉटसन, केन विलियमसन और शिखर धवन के कैच छोड़े है उसके बाद ही इन खिलाड़ियों ने शतक या अर्धशतक जड़ा है और राजस्थान को मैच गंवाना पड़ा, अगर राहुल या राजस्थान अपनी फील्डिंग को थोड़ा मजबूत कर लेती तो स्थितियां कुछ और होती.इस प्रदर्शन को देखा जाए तो राजस्थान आईपीएल से जल्द ही बाहर हो सकती है, जिसमें औपचारिकता रह जाना बाकी रह सकता है. 

IPL 2018: रायडू धोनी के कान में कुछ कहना चाहते थे लेकिन धोनी ने वापस भगा दिया

IPL 2018: 3 मिनट में देखें पुराने रंग में नजर आए माही की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

IPL 2018: धोनी के छक्के देख हंसती हुई अनुष्का हो गई मायूस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -