पत्नी को मायके से बुलाने के लिए पति ने रची ऐसी साजिश कि जाते-जाते बची बेटी की जान
पत्नी को मायके से बुलाने के लिए पति ने रची ऐसी साजिश कि जाते-जाते बची बेटी की जान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से हाल ही में एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक शख्स ने अपनी पत्नी को गांव से वापस बुलाने के लिए अपने ही बेटे और बेटी की मौत की झूठी साजिश रची। बताया जा रहा है आरोपी ने अपने बेटे को कफन पहनाया और बेटी को फंदे पर लटकाया। जैसे ही बेटी की चीख पड़ोसियों ने सुनी तो वह उसे बचाने के लिए आ पहुंचे। उसके बाद उन्होंने आरोपी पिता को पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले को कुरार विलेज का बताया जा रहा है। यहाँ पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

इस पूरे मामले को लेकर कुरार पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक प्रकाश बेले ने कहा, 'आरोपी ने पूछताछ में बताया कि नाराज पत्नी को बेटे और बेटी की मौत का फोटो भेजकर बुलाने के लिए उसने बेटे को सुलाकर उसके उसपर सफेद कपड़ा और फूल माला डाल दिया था जबकि बेटी को फांसी के फंदे पर लटका रहा था।' इसी के साथ पुलिस ने यह भी कहा कि आरोपी शराबी और अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अक्सर मारपीट करता था। इसी बात से नाराज होकर 2 साल पहले पत्नी बच्चों के साथ गांव चली गई थी लेकिन करीब डेढ़ महीने पहले बच्चों को वो वापस लाया लेकिन पत्नी नही आई। इस वजह से शराब के नशे में उसने दोनों की मौत का फोटो भेजकर पत्नी को बुलाने की साजिश रची थी, लेकिन उसके इस झूठे नाटक में बेटी की जान जाते जाते बची क्योंकि बेटी को बाल्टी उल्टी कर उसपर खड़ा कर दिया था।

वह पंखे से फंदा बेटी के गले में बांधने के बाद उसे कूदने को कह रहा था। वहीं जब बेटी ने मना किया तो उसने पंखा चलाने की धमकी दी। उसके बाद बेटी जोर जोर से चिल्लाने लगी "पापा मुझे जाने दो, मुझे अभी मरना नही है।' उसका यही शोर सुन पड़ोसियों ने घर मे घुसकर मासूम की जान बचाई और पुलिस को बुलाया।

BSNL के टावर पर चढ़ा शराब के नशे में धुत शख्स, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

करण और एकता पर भड़के KRK, कहा- 'पब्लिक में अपनी छवि सुधारने के लिए नीरज चोपड़ा...'

'सिर्फ 11 मिनट तक हुआ बलात्कार..', कहकर महिला जज ने कम कर दी 'रेपिस्ट' की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -