BSNL के टावर पर चढ़ा शराब के नशे में धुत शख्स, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप
BSNL के टावर पर चढ़ा शराब के नशे में धुत शख्स, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप
Share:

बुलढाणा: महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक शराबी के बर्ताव ने पुलिस प्रशासन के बीच हलचल उत्पन्न कर दी। शराब के नशे में व्यक्ति BSNL के टावर पर चढ़ गया। 300 फीट की ऊंचाई पर पहुंचने के पश्चात् इस व्यक्ति ने ऐसी हरकतें करना आरम्भ कर दीं, कि हर कोई दंग था। उसने अपने गले में तार का फंदा डाला हुआ था। तत्पश्चात, शर्ट उतारकर हवा में लहराने लगा। लगभग साढ़े चार घंटे तक चले इस ड्रामे को देखने के लिए उस समय पर लोगों का हुजूम जुटा रहा। पिछली शाम बुलढाणा शहर में शराब के नशे में व्यक्ति BSNL के टावर पर लगभग 300 फीट ऊंचाई पर चढ़ गया। 

वही जब ये व्यक्ति टावर पर चढ़ रहा था, तो किसी ने ध्यान नहीं दिया, मगर ऊंचाई पर पहुंचने के साथ ही उसके डगमगाते कदमों को देख व्यक्तियों की भीड़ मौके पर जुटना आरम्भ हो गई। कुछ व्यक्तियों द्वारा उसे आवाज देकर नीचे बुलाने की कोशिश भी की गई, मगर वह किसी की बात नहीं सुन रहा था। लोगों की तहरीर पर क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ​के आने से पहले ही शराबी शख्स टावर की चोटी पर पहुंच गया था। ऊंचाई ज्यादा होने के कारण वह बहुत स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहा था। इसके पश्चात् पुलिस ने ड्रोन कैमरे मंगाया। ड्रोन कैमरे की सहायता से उसकी पहचान कराई गई। कुछ व्यक्तियों ने उसे मिलिंद नगर निवासी संजय जाधव के तौर पर पहचान लिया। पुलिस उसे उतारने के लिए कोशिश में जुट गई। 

साथ ही टावर पर चढ़ा संजय जाधव ऐसी हरकतें कर रहा था, कि हर कोई दंग था। उसने अपनी शर्ट उतारकर हाथ में पकड़ रखी थी। उसके गले में तार का फंदा लटका हुआ था। वह शर्ट को हवा में लहराते हुए दिखाई दिया। पुलिस ने कहा कि संजय जाधव 9 अगस्त शाम 5 बजे टावर पर चढ़ा था। बहुत कोशिश के पश्चात् उसे लगभग रात्रि 9।30 बजे टावर से नीचे उतारा जा सका। लगभग साढ़े चार घंटे तक पुलिस को व्यक्ति ने बहुत परेशान किया। डर इस बात का था, कि जिस प्रकार वह शराब के नशे में है, उससे कोई अनहोनी न हो जाए। 

करीना कपूर करने जा रही है नई पारी की शुरुआत, जहांगीर के जन्म के बाद इस फिल्म में आएगी नजर

टीकाकरण प्रमाणपत्र दिखा-दिखाकर परेशान हुआ कॉमेडियन तो निकाला ये जुगाड़

5 महीने की प्रेग्नेंट करीना ने आमिर संग किया था रोमांस, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -