मसाज के नाम पर करता था गंदा काम
मसाज के नाम पर करता था गंदा काम
Share:

मुंबई : मुंबई से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक 74 वर्षीय महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में मोबाइल नेटवर्क कंपनी के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है। इस कर्मचारी का नाम कृष्ण गोरे है। खबर है की कृष्णा ने महिला से कहा था कि वो मसाज करने वाला है और उसे महिला के बेटे ने भेजा है। इस बाबत महिला की 31 वर्षीय पुत्रवधू ने अपनी जानकारी में दोहराया है कि, "तकरीबन 3 हफ्ते पूर्व ही यह आरोपी घर पर आया था। इसने मुझे कहा कि आपके पति ने बुजुर्ग महिला की फुल बॉडी मसाज करने को कहा है।

इस दौरान पुत्रवधू ने अपनी जानकारी में बताया कि इस आरोपी ने मुझे कमरे से बाहर निकलने के लिए कहा तथा बाद में आरोपी के घर से जाने के बाद महिला ने अपनी पुत्रवधू को बताया कि उसे हिप्नोटाइज़ कर दिया गया था। वो जैसे जैसे कहता गया महिला उसे मानती रही। बुजुर्ग महिला के अनुसार आरोपी ने उसे बेड पर लेटकर सारे कपड़े उतारने को कहा। पुत्रवधू ने आगे दोहराया कि मेरी सास को जब होश आया तो उन्हें पता चला कि उनके साथ क्या हुआ। पुत्रवधू ने बताया कि मेने इस आरोपी को पुनः माहिम में देखा। जो कि दूसरी मंजिल पर रहने वाली एक लड़की के फ्लैट की ओर बढ़ा।

बता दे कि इस आरोपी ने उस 16 वर्षीय लड़की से कहा कि वो एलआईसी एजेंट है और उससे बात करना चाहता है। जब एक पड़ोसी ने ये देखने पर उससे सवाल किए तो वो लड़खड़ा गया। जिसके बाद इस पुत्रवधु ने लोगो की सहायता से इसे पकड़ा व इसे पुलिस के हवाले कर दिया. इस बाबत दीपक माहेकर जो की माहिम पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर है उन्होंने कहा कि हम आरोपी से यह पता करने की कोशिश कर रहे है की इसने पूर्व में और भी कितनी महिलाओ को अपना शिकार बनाया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -