शिवसेना-बीजेपी ने शहर की 45 एकड़ खुली जगह हड़प ली
शिवसेना-बीजेपी ने शहर की 45 एकड़ खुली जगह हड़प ली
Share:

मुंबई: मुंबई में खुली जमीन को लेकर सियासी राजनीती गर्मा गई है. खुली जमीन पर कब्जा करने का लगाया आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने शिवसेना व भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में मुंबई कांग्रेस कुछ नए तथ्यों को लेकर सामने आई है. कांग्रेस पार्टी ने शिवसेना व भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है की इनके नेताओ ने मुंबई शहर की तकरीबन 45 एकड़ खुली जगह को हड़प लिया है.

कांग्रेस ने शिवसेना व भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा की मुंबई की इन जमीनो पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद गोपाल शेट्टी व शिवसेना के मंत्री सुभाष देसाई, राज्यमंत्री रवींद्र वायकर और सांसद गजानन कीर्तिकर ने क्लब बनवा रखे है. तथा इन्ही नेताओ की छत्र छाया में राज्य में यह नौ बहुत ही आलीशान क्लब का संचालन किया जा रहा है. तथा नेताओ के इन आलीशान क्लबों में आम आदमी का जाना आसान नही है.

यह सभी बाते एक संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस पार्टी के मुंबई अध्यक्ष संजय निरुपम ने दोहराई. इसके साथ साथ यह भी आरोप लगाए है की बहुत से भारतीय जनता पार्टी के नेता इसमें शामिल है. उन्होंने कहा की शिवसेना के कोटे से राज्यमंत्री बने रवींद्र वायकर के क्लब पर तो BMC का चालीस करोड़ रुपए की भारी भरकम राशि भी बकाया चल रही है। कांग्रेस पार्टी के मुंबई अध्यक्ष संजय निरुपम ने आगे कहा की उनके ही नियंत्रण में संचालित मातोश्री क्लब ने नियमों को ताक पर रखकर मैदान की खुली जगह पर अवैध निर्माण भी कर लिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -