मुंबई एयरपोर्ट का बना रिकॉर्ड, एयरपोर्ट से एक दिन में हुई 1007 उड़ानें
मुंबई एयरपोर्ट का बना रिकॉर्ड, एयरपोर्ट से एक दिन में हुई 1007 उड़ानें
Share:

मुंबई: शनिवार को मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने एक दिन में रिकॉर्ड एक हजार सात उड़ानों का परिचालन किया जबकि इससे पहले इसका रिकॉर्ड 1003 उड़ानों के परिचालन का था जो इस साल जून माह में बनाया गया। वहीं बता दें कि मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के प्रवक्ता ने आंकड़े की पुष्टि करते हुए कहा कि शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट से कुल एक हजार सात उड़ानों का परिचालन किया गया।

हाईकोर्ट ने सरकार को दिया इन्हें नियमित करने का आदेश

वहीं सूत्रों की माने तो एक दिन में इतनी सारी उड़ानों की प्रमुख वजह उदयपुर में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के प्री वेडिंग सेरेमनी कार्यक्रम में शरीक होने वाले मेहमान थे। इसके साथ ही बता दें कि भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का प्री वेडिंग सेरेमनी कार्यक्रम उदयपुर में शुक्रवार से शुरू हुआ है और इसमें शामिल होने के लिए कई राजनेता, उद्योगपति और फिल्मी हस्तियों ने मुंबई से उदयपुर के लिए प्राइवेट विमान से उड़ान भरी है। 

इस प्रदेश में इन प्लॉट धारकों का होगा ब्याज माफ़

गौरतलब है कि देश में हवाई सफर करने वाले बहुत से लोग हैं। वहीं बता दें कि वर्तमान में मुकेश अंबानी की बेटी का प्री वेडिंग कार्यक्रम चल रहा है। जिसमें शामिल होने अधिक संख्या में अतिथि जा रहे हैं। जिसके तहत मुंबई एयरपोर्ट पर ज्यादा संख्या में लोगों ने हवाई सफर किया है। जो कि पहले कम ही ​हुआ होगा।


खबरें और भी 

आखिर क्यों आ रहा हैं WHO और सरकार के आकड़ो में अंतर ?

मध्यप्रदेश : कल होगी मतगणना, इन रास्तो पर जाने से बचें

यशवंत सिन्हा ने कहा ममता बनर्जी में हैं प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -