मुंबई में 21 वर्षीय युवती ने की खदकुशी, आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पति गिरफ्तार
मुंबई में 21 वर्षीय युवती ने की खदकुशी, आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पति गिरफ्तार
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के भांडुप इलाके में एक नवविवाहिता के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. भांडुप इलाके की 21 वर्षीय कोमल ने ख़ुदकुशी कर ली है. इसी खुदकुशी के मामले में मृतक कोमल के पति जीतू अग्रवाल को सुसाइड के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार किया है. आरोपी जीतू मशहूर यूट्यूबर है. 21 वर्षीय कोमल ने परिवार के मर्जी के खिलाफ जाकर अपने प्रेमी से शादी की थी. कोमल तिवारी की शादी 4 मार्च 2021 में हुई थी. अभी उसकी शादी को 2 माह हुए थे कि कोमल ने ऐसा कदम उठाया कि किसी को यकीन नहीं हो रहा है.

कोमल के संदेहास्पद मौत के बाद पीड़ित परिवार वालों का आरोप है कि उसे ससुराल वालों ने प्रताड़ित किया और किसी खाद्य पदार्थ में जहर मिलाकर मार दिया होगा . परिवार को यह भी संदेह है कि उस पर इतना दबाव डाला की उसने जहर खा लिया होगा. इस मामले में भांडुप पुलिस ने उसी के पति, जो कि एक फेमस यूटूबर है को अरेस्ट गिरफ्तार कर उस पर मामला दर्ज किया है. मृतक कोमल की बहन प्रिया तिवारी का कहना है कि, कोमल पर उसके ससुराल वालों ने इन दो माह में बहुत अत्याचार किया. कई बार तो उसका हाथ भी जला दिए थे. लेकिन घर वालों के खिलाफ जाकर शादी करने के कारण कोमल ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज नहीं कराई. 

अब परिवार वालों ने जीतू अग्रवाल और उसकी मां पर आरोप लगाते हुए कहा है कि यदि यह कोमल के साथ ऐसा ना करते तो कोमल आज जीवित होती कोमल की मौत की वजह जीतू अग्रवाल और उनकी मां है. मुंबई पुलिस जोन 7 के DCP प्रशांत कदम का कहना है कि, पुलिस ने जीतू अग्रवाल को अरेस्ट कर लिया है. धारा 306 , 304 के तहत भांडुप पुलिस स्टेशन में एक केस दर्ज हुआ. आरोपी जीतू अग्रवाल एक बहुत ही फेमस यूट्यूब पर है, वीडियो वगैरह अपलोड कर अपनी जिंदगी का गुजारा करता है. इसके ढाई लाख से अधिक सब्सक्राइबर है.

OMG! एक तरफ सरोगेसी से एक माँ को मिला था घर का चिराग, सालभर बाद सामने आया चौकाने वाला सच

इंदौर में ब्लैक फंगस का कहर, महज 20 दिनों में 32 मरीजों ने तोड़ा दम

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान 594 डॉक्टरों ने तोड़ा दम, IMA ने जारी किए आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -