मुलायम की तबियत बिगड़ी, PGI में होना पड़ा भर्ती

मुलायम की तबियत बिगड़ी, PGI में होना पड़ा भर्ती

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तबियत बिगड़ गई है. उनको चिकित्सकों ने पीजीआई में भर्ती किया है. PGI के डॉक्टर मुलायम सिंह की जांच में लगे हुए हैं. इससे पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव 19 अप्रैल को मैनपुरी जिले में सपा और बसपा की संयुक्‍त चुनावी रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ मंच पर दिखाई दिए थे.

उस रैली में मायावती और मुलायम सिंह यादव जब एक स्टेज पर नज़र आए तो मुलायम सिंह ने बसपा प्रमुख मायावती की जमकर तारीफ की. मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि 'आज मायावती आईं हैं, उनका हम तहे दिल से स्वागत करते हैं, आदर करते हैं. इसके बाद उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं से कहा कि मायावती का हमेशा बहुत सम्मान करना, क्योंकि समय जब भी आया है तो उन्होंने हमारा साथ दिया है. हमें प्रसन्नता है कि हमारे समर्थन के लिए वो आई हैं.'

मैनपुरी में सपा समर्थकों की भीड़ को देखकर मुलायम सिंह यादव का मन प्रफुल्लित हो गया था. जनता को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि, अधिक लंबा भाषण नहीं दूंगा, ये मेरा आखिरी चुनाव है. भारी बहुमत से जिताइएगा. हम मायावती जी का स्वागत करते हैं. इस दौरान समर्थकों ने मुलायम सिंह यादव के समर्थन में जमकर नारेबाजी भी की थी.

खबरें और भी:-

अब भाजपा के लिए 'नमो-नमो' करेगा ये पंजाबी शेर, भगवा पार्टी में शामिल हुए दलेर

भारत के फैसले से पाक लाचार, LOC पर चाहता है व्यापार

पीएम बोले, अगर आपसे कोई कहे की मोदी जीत गया तो मत मानना क्योंकि...