पीएम बोले, अगर आपसे कोई कहे की मोदी जीत गया तो मत मानना क्योंकि...
पीएम बोले, अगर आपसे कोई कहे की मोदी जीत गया तो मत मानना क्योंकि...
Share:

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. इसके बाद प्रेस वालों से बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि कुछ लोग ऐसा माहौल बनाने लगे हैं कि पीएम मोदी तो जीत चुके हैं, इसलिए वोट न भी करो तो भी चलेगा. पीएम मोदी ने कहा है कि मैं वोटरों से कहना चाहूंगा कि ऐसे लोगों की बातों में बिलकुल मत आना. मतदान आपका अधिकार है, इसलिए मतदान जरूर करें.

पीएम मोदी ने कहा कि मैं सभी वोटरों से प्रार्थना करूंगा कि जहां-जहां मतदान होना बाकी है, सभी चरण में शांतिपूर्ण तरीके से लोकतंत्र के उत्सव में अपने मताधिकार का प्रयोग करें. उन्होंने कहा कि भारत के उज्जवल भविष्य के लिए बाबा की नगरी काशी के सभी वोटर कृत संकल्पित हैं. मां गंगा के आशीर्वाद से भारत के उज्ज्वल भविष्य के लिए काशीवासी प्रतिज्ञाबद्ध है.

इससे पहले पीएम मोदी ने बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि मोदी कहता है- मैं देश नहीं झुकने दूंगा, कार्यकर्ता कहेगा- मैं भाजपा का झंडा नहीं झुकने दूंगा, मोदी का जो होगा, वो गंगा मैया देख लेंगी, किन्तु मेरा पोलिंग बूथ का कार्यकर्ता हारना नहीं चाहिए. जब कोई आपसे गलत बात कहे तो उसे आप मोदी के खाते में डाल दो. मैं गंदी से गंदी चीजों से, कूड़े-कचरे से भी खाद बना लिया करता हूं और उसी से ही कमल खिलाता हूं.

खबरें और भी:-

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से अनुराग ठाकुर ने दाखिल किया नामांकन

पीएम मोदी ने अभिजीत मुहूर्त में दाखिल किया नामांकन, जानिए क्या है इस योग में विशेष

रूस ने अपने नौसेनिक बेड़े में शामिल की विश्व की सबसे लंबी पनडुब्बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -