मैं ही हूँ सपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष, अखिलेश सिर्फ CM है: मुलायम
मैं ही हूँ सपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष, अखिलेश सिर्फ CM है: मुलायम
Share:

लखनउ : समाजवादी पार्टी में उपजे विवाद के बीच मुलायम सिंह यादव ने रविवार को यह कहा है कि वे ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी कुनबे में किसी तरह का विवाद नहीं है, लेकिन उनका यह कहना था कि जिस तरह से रामगोपाल यादव ने अधिवेशन बुलाया था, वह असंवैधानिक था।

रविवार को मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुये मुलायम ने कहा कि रामगोपाल यादव को इस बात का अधिकार नहीं है कि वह अधिवेशन बुलाये। मुलायम ने यादव के अधिवेशन को फर्जी करार दिया तथा शिवपाल सिंह यादव को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बताया। उन्होंने कहा कि अखिलेश केवल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री है।

उन्होंने कहा कि शिवपाल पहले भी पार्टी के प्रदेश थे और अभी भी उनके पास ही अध्यक्ष पद का दायित्व है। रामगोपाल यादव को तो पहले ही पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया था तो फिर उन्हें अधिवेशन बुलाने का अधिकार कैसे हो सकता है।

अमर बोले-मेरे सिर फोड़ा ठिकरा

इधर अखिलेश यादव समर्थकों में खलनायक बने अमर सिंह ने बयान दिया है कि सपा विवाद का ठिकरा उनके सिर फोड़ा जा रहा है। मैं नेताजी अर्थात मुलायम सिंह का सम्मान करता हूं और न ही मैंने पार्टी को तोड़ने का कभी प्रयास किया है।

नेताजी को भड़का रहे है कुछ लोग-रामगोपाल 

इधर अखिलेश यादव समर्थक रामगोपाल यादव ने कहा है कि पार्टी के ही कुछ लोग मुलायम सिंह यादव अर्थात नेताजी को भड़का रहे है। रामगोपाल ने अमर सिंह का भी सीधे तौर पर नाम लिया और कहा कि वे अमर सिंह जैसे लोगों को नेताजी के पास फटकने भी नहीं देंगे। रामगोपाल ने साफ तौर पर कहा है कि हम चुनाव लड़ेंगे फिर भले ही साइकिल चुनाव चिन्ह् हमें मिले या न मिले।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -