Share:
'तुमने सास-बहू बनाकर TV का सत्यानाश कर दिया', एकता कपूर पर भड़के मुकेश खन्ना
'तुमने सास-बहू बनाकर TV का सत्यानाश कर दिया', एकता कपूर पर भड़के मुकेश खन्ना

एक दौर था जब टीवी पर 'शक्तिमान', 'रामायण' एवं 'महाभारत' जैसे धारावाहिक आया करते थे। तत्पश्चात, एक समय आया जब टेलीविज़न पर सास-बहू सीरियल का जलवा दिखा। सास-बहू सीरियल के समय में 'शक्तिमान', 'रामायण' और 'महाभारत' जैसे कहीं गुम से हो गये। वक़्त-वक़्त पर लोग सास-बहू शोज को लेकर अपना पक्ष रखते रहे हैं। वहीं अब अभिनेता मुकेश खन्ना ने भी इन शोज को लेकर एकता कपूर पर गुस्सा जाहिर किया है। 

मुकेश खन्ना अपने बेबाक अंदाज के लिये जाने जाते हैं। मुकेश खन्ना जब भी किसी मुद्दे पर चर्चा करते हैं, बेधड़क होकर करते हैं। हाल ही में मुकेश खन्ना ने टेलीविज़न के सास-बहू सीरियल पर चर्चा की। मुकेश खन्ना का कहना है कि 'सैटेलाइट टीवी का सैचुरेशन पॉइंट आ गया है। सब एक दूसरे को कॉपी कर रहे हैं। बिंदिया, झुमके, साड़ी, लहंगे, सास बहू, ननंद, भाभी बेटियों का साम्राज्य चल रहा है चैनल पर। प्रत्येक सीरियल में अधिक वैम्प वाले एक्सप्रेशन लेकर घूमते हैं।' 

आगे चर्चा करते हुए मुकेश खन्ना ने कहा, 'मैंने चंद वर्ष पहले एक बात कही थी। सास भी कभी बहू थी ने टेलीविज़न का सत्यनाश कर दिया है। एक लोकप्रिय अभिनेता ने अभी कहा कि सास बहू के बीच कहीं खो गया है हमारा टीवी। दुखद, लेकिन ये सच है। कुछ नया सोचने की जरुरत है।' मुकेश खन्ना ने कहा कि उन्होंने अभिनेता पंकज बेरी का बयान पढ़ा था, जिसमें उन्होंने कहा कि सास-बहू में टीवी इंडस्ट्री कहीं गुम है। आगे उन्होंने कहा, 'ये बात पढ़कर मुझे अच्छा लग रहा है। क्योंकि मैंने ये बात आज से 6 वर्ष पहले कही थी।' अपने यूट्यूब व्लॉग में मुकेश खन्ना, एकता कपूर के शोज पर चर्चा करते हुए बोलते हैं, 'एकता कपूर तुमने सास-बहू बनाकर टेलीविज़न का सत्यानाश कर दिया।' मुकेश खन्ना का कहना है कि सास भी कभी बहू थी सीरियल से टेलीविज़न की दुनिया का गोल्डन पीरियड समाप्त हो गया है। वो कहते हैं कि 'जहां रामायण, महाभारत, चंद्रकांता एवं जासूसी वाले शोज बने उसे सैटेलाइट टीवी ने समाप्त कर दिया। इसमें सबसे बड़ा हथियार बना सास-बहू एंगल।' मुकेश बोलते हैं कि 20 वर्षों से सास-बहू शोज टेलीविज़न पर राज कर रहे हैं। 

TV की इस बहू ने दिखाया ऐसा अंदाज, देखकर खुला रह गया पूजा हेगड़े का मुँह

'पापा अस्पताल में कुछ भी नहीं बोले', राजू श्रीवास्तव को याद कर भावुक हुई बेटी अंतरा

बिग बॉस में होगी राजस्थान की ‘शकीरा की एंट्री! मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -