बिग बॉस में होगी राजस्थान की ‘शकीरा की एंट्री! मचेगा जबरदस्त धमाल
बिग बॉस में होगी राजस्थान की ‘शकीरा की एंट्री! मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

बीते कुछ वर्षों से बिग बॉस के घर में भोजपुरी फिल्मों के मशहूर स्टार्स ही नहीं बल्कि दूसरी रीजनल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे भी शो में भाग ले रहे हैं। सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) से लेकर निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) तक शो में दिखाई दे चुकी हैं और बिग बॉस में आने के पश्चात् उन्हें खूब लोकप्रियता भी मिली। 

वहीं अब खबर है कि इस बार शो में गोरी नागोरी पहुंच रही हैं। जिन्हें राजस्थान की शकीरा बोला जाता है तथा राजस्थान ही नहीं बल्कि हरियाणा, उत्तर प्रदेश में भी गोरी नागोरी के लोग दीवाने हैं। यदि आप नहीं जानते कि गोरी नागोरी (Gori Nagori) आखिर हैं कौन।।।।तो चलिए आपको बता देते हैं। 

कौन हैं गोरी नागोरी?
सपना चौधरी की भांति ही गोरी नागोरी का भी रीजनल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब नाम हैं। राजस्थान की मशहूर डांसर ने 9 वर्ष की आयु में ही डांस करना आरम्भ कर दिया था तथा आज वो अपने नाम का डंका खूब बजा रही हैं। उनके डांस, उनकी वीडियो को इतना पसंद किया जाता है कि वो आज यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक छाई रहती हैं। वहीं उन्हें राजस्थान की शकीरा का खिताब भी प्राप्त हो चुका है। यानि कुल मिलाकर सपना चौधरी से किसी भी मामले में पीछे नहीं हैं गोरी नागोरी। उनकी इसी लोकप्रियता के चलते ही उन्हें शो में आमंत्रित किया गया है। बता दे कि गोरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा बानो हैं। उनके परिवार ने कभी भी उन्हें डांस के लिए सपोर्ट नहीं किया तथा हमेशा ही उनके खिलाफ रहे। मगर गोरी डांस के लिए जिद पकड़कर बैठ गई थीं। जिसके आगे परिवार को झुकना पड़ा। उनकी लोकप्रियता का आलम ये है कि वो स्वयं सपना चौधरी के साथ स्टेज भी साझा कर चुकी हैं। 

गोविंदा संग रश्मिका मंदाना ने लगाए जमकर ठुमके, जुगलबंदी देख रह जाएंगे दंग

सामने आया बिग बॉस का एक और नया प्रोमो, सलमान खान के अंदाज ने लूटा दिल

उर्फी जावेद को टक्कर देने आ गई हैं ये अदाकारा, कतरन से बना डाली ये चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -