'पापा अस्पताल में कुछ भी नहीं बोले', राजू श्रीवास्तव को याद कर भावुक हुई बेटी अंतरा
'पापा अस्पताल में कुछ भी नहीं बोले', राजू श्रीवास्तव को याद कर भावुक हुई बेटी अंतरा
Share:

जाने माने लोकप्रिय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का 21 सितंबर को निधन हो गया था। राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली में वर्कआउट के चलते दिल का दौरा पड़ा था उसके बाद से वह एम्स में एडमिट थे। राजू श्रीवास्तव का 41 दिनों तक उपचार चला लेकिन उनकी हालत में अधिक सुधार नहीं हो रहे थे। 22 सितंबर को दिल्ली के निगमबोध घाट पर राजू श्रीवास्तव की अंत्येष्टि हुई। उनके बेटे आयुष्मान ने उन्हें मुखाग्नि दी। अंतिम संस्कार के समय राजू श्रीवास्तव की पत्नी का बहुत बुरा हाल था। उन्होंने नम आंखों से अपने पति को आखिरी विदाई दी। 

वही हाल ही में राजू की बेटी अंतरा ने एक इंटरव्यू में प्रेयर मीट के बारे में चर्चा की जो मुंबई में आज रखी गई है। आज मुंबई में राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट रखी गई है। जिसके लिए राजू श्रीवास्तव की वाईफ शिखा एवं बेटी अंतरा मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं। अंतरा इस वक़्त कई रीति-रिवाजों में व्यस्त हैं। उन्होंने इंटरव्यू में बताया- मम्मी की तबीयत ठीक नहीं है। ये हमारे लिए बहुत मुश्किल समय है।

आगे अंतरा ने कहा- हम जल्द ही दिल्ली वापस आएंगे। बहुत सारी रस्में अभी करना शेष हैं। कानपुर में पापा का घर है, तो हमे वहां भी पूजा करनी होगी। आगे अंतरा ने बताया कि डैडी ने अस्पताल में कुछ भी बात नहीं की थी। राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार में मधुर भंडारकर, सुनील पाल, एहसान कुरैशी एवं सुरेंद्र शर्मा सहित कई स्टार्स सम्मिलित हुए थे। बता दे कि राजू श्रीवास्तव को असली पहचान शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली थी। वह अपने गजोधर भाइया, संकटा, पुत्तन, जीजाजी एवं फूफाजी जैसे कई कॉमिक रोल के लिए जाने जाते हैं। 

बिग बॉस में होगी राजस्थान की ‘शकीरा की एंट्री! मचेगा जबरदस्त धमाल

आखिर कैसे बनाई गई उर्फी की सिम वाली ड्रेस? सामने आया चौंकाने वाला VIDEO

गोविंदा संग रश्मिका मंदाना ने लगाए जमकर ठुमके, जुगलबंदी देख रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -