'मुबारकां' अपने पचासे के करीब
'मुबारकां' अपने पचासे के करीब
Share:

बॉलीवुड के निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म ‘मुबारकां’ पूर्व में रिलीज हो चुकी है. यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म को समीक्षकों ने अच्छी रेटिंग भी दी है. इस फिल्म ने रिलीज के शुरूआती चार दिनों में 26 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई की जानकारी दी है. फिल्म ने रिलीज के 11 दिन यानि कि दूसरे सोमवार को 50 करोड़ के आकंड़े के पास पहुंचती नजर आई. मल्टीस्टारर फिल्म 'मुबारकां' ने रिलीज के चार दिनों के अंदर ही लगभग 9 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

इस वीकेंड के बाद पड़ा राखी का त्योहार इस फिल्म की कमाई के लिए अच्छा रहा. रक्षाबंधन के मौके पर पड़ी छुट्टी ने फिल्म को 2.85 करोड़ रुपये का बिजनेस दिया. इस फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 5.25 करोड़,  दूसरे दिन शनिवार को 7.38 करोड़, तीसरे दिन रविवार को 10.37 करोड़ और चौथे दिन सोमवार को 3.55 करोड़ की कमाई की है.

फिल्म की कहानी के बारे में अगर बात करे तो जनाब बता दे कि, कहानी दो जुड़वा भाइयों की है जिनके पेरेंट्स की बचपन में एक हादसे में जान चली जाती है. उनके चाचा दोनों बच्चे करण और चरण को अलग-अलग जगह सौंप देते है. दोनों की बड़े होने पर अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड होती है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -