MTV VMA 2021 में जस्टिन और इलिश ने किया शानदार परफॉर्म, जीता अपने फैंस का दिल

जस्टिन बीबर और मेगन थे स्टैलियन न्यूयॉर्क में चल रहे एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स में इस साल के सबसे नामांकित कलाकार। जस्टिन बीबर ने Artist of the Year का पुरस्कार जीता, इतना ही नहीं जस्टिन ने अपनी धमाकेदार एंट्री से हर किसी के दिल को जीत लिया, साथ ही हम बता दें कि जस्टिन को बार्कलेज सेंटर की छत से रैपिंग करते हुए और स्टे विद किड लारोई और उनके सिंगल घोस्ट गाने को पेश करते हुए देखा गया।

शो में जाने वाले प्रमुख नॉमिनी, जस्टिन बीबर ने गिवन फॉर पीचिस के साथ Best Pop Song का सम्मान भी हासिल किया। यह छह वर्षों में बीबर का पहला वीएमए प्रदर्शन था, जिसने जस्टिन को हर उस जीत को हासिल करवा दिया जिसके लिए वह हमेशा से तैयारियां कर रहे थे। बैगी कपड़े और एक हुडी पहने, बीबर ने व्यक्तिगत रूप से पुरस्कारों के लिए अपनी प्रशंसा दिखाई और उनका समर्थन करने के लिए अपनी पत्नी हैली को धन्यवाद दिया। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि हम सभी इस बात को जानते है कि दुनियाभर में कोरोना का कहर अब भी थमा नहीं है, हर दिन कोई न कोई इस वायरस का शिकार हो रहा है, लेकिन फिर भी हम सभी को इस वायरस से लड़ने के लिए एक साथ होना होगा। वह आगे कहते है कि में अपनी गानों से माध्यम से लोगों तक उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद  पहुंचना चाहता हूँ, कि उन सभी ने मेरा इस मुकाम तक पहुंचने के लिए समर्थन किया।"

यदि बात करें अन्य पुरुष्कार की तो इस अवार्ड नाईट में पहुंचे कलाकारों में से Eilish 'who won the fan-voted video' गाने के लिए पुरुष्कार जीता है, हम बता दें कि  Eilish ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से अपने फैंस का दिल भी जीत लिया है. 

देश के 27 हज़ार कोरोना मामलों में से 20 हज़ार अकेले केरल से, विजयन मॉडल बुरी तरह 'फ्लॉप'

16 सितंबर को SCO समिट में होंगे पीएम मोदी, निकल सकता है 'अफगान समस्या' का समाधान

भूकंप के झटकों से डोली लद्दाख की धरती, लोगों में मच गया हड़कंप

Most Popular

- Sponsored Advert -