सलमान ने MSWC को भेजा अब लिखित जवाब.....
सलमान ने MSWC को भेजा अब लिखित जवाब.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान जो की आजकल अपनी फिल्म सुल्तान के लिए कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में छाए हुए है. खबरों के मुताबिक बहुचर्चित फिल्म सुल्तान भले ही सिनेमाघरों में रिलीज होकर यह फिल्म अपना कमाल दिखा रही हो परन्तु अब सुनने में आया है कि जिस प्रकार से पूर्व में सलमान खान अपने रेप वुमन वाले बयान से विवादों में आ चुके है व महिला आयोग ने भी उनसे अपना जवाब माँगा था। 

परन्तु अब इस मामले में सुनने में आ रहा है कि अपने रेप्ड वुमन बयान पर सलमान खान ने दुष्कर्म संबंधी टिप्पणी पर महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग (एमएसडब्ल्यूसी) को आखिरकार अपना जवाब भेज दिया है। एमएसडब्ल्यूसी की अध्यक्ष विजया राहतकर ने गुरुवार को बताया, उन्होंने आज अपना जवाब भेज दिया है। हम इसका विश्लेशण कर रहे हैं। उसके बाद हम अगले कदम के बारे में सोचेंगे।

मैं इस स्तर पर इसके विवरण का खुलासा नहीं कर सकती। सलमान पिछले गुरुवार को एमएसडब्ल्यूसी के व्यक्तिगत तौर पर उपस्थित होने के निर्देश के बावजूद आयोग के समक्ष उपस्थित नहीं हुए थे। सलमान को एमएससीडब्ल्यू के समक्ष पेश होकर अपने हालियाविवादस्पद बयान के संदर्भ में एक हलफनामा दाखिल करने का निर्देश दिया गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -