अब दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध  इन धुरंधरों को मैदान में उतारेगी टीम इंडिया
अब दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध इन धुरंधरों को मैदान में उतारेगी टीम इंडिया
Share:

भारतीय टीम का न्यूजीलैंड दौरा निराशाजनक हार के साथ ख़त्म हुआ. वहीं भारतीय टीम अब अपनी जमीन पर दक्षिण अफ्रीका से वन-डे सीरीज में भिड़ने वाली है. दोनों देशों के बीच तीन मैच की वन-डे सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज में भारतीय के तीन खिलाड़ियों पर खास नजर रहेगी, जो लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने इनपर नजर रखी है. हालांकि जल्द ही चयन समिति में भी बदलाव होने वाला है. ऐसे देखना होगा कि क्या एमएसके प्रसाद ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम का चयन करते हैं या फिर नए चयनकर्ताओं को इसकी जिम्मेदारी बोर्ड सौंपेगा. 

रिपोर्ट्स के अनुसार बतौर मुख्य चयनकर्ता एमएमके प्रसाद भारतीय टीम के 3 बड़े खिलाड़ियों की फिटनेस पर नजर रख रहे हैं. मुंबई में खेली जा रहे डीवाइ पाटिल टी-20 टूर्नामेंट में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने भाग लिया था. इन सभी के खेल और फिटनेस को देखने के लिए प्रसाद वहां मौजूद थे. तीनों का खेल देखने के बाद उन्होंने कहा है कि धवन, भुवनेश्वर और हार्दिक की वापसी को देखकर वे खुश हैं.

जानकारी एक लिए हम बता दें कि एमएसके प्रसाद ने कहा कि मैं डीवाइ पाटिल टी20 टूर्नामेंट में शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या को खेलते हुए देखने के लिए पहुंचा था. इन तीनों खिलाड़ियों में चोट से उबरने के बाद जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है. साथ उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वन-डे टीम को चुनने को लेकर मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. हमें बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह के आदेश का इंतजार करना होगा. मालूम हो कि पांड्या के लोअर बैक की सर्जरी हुई थी. इसके बाद से वो एनसीएस में वापसी के लिए पसीना बहा रहे थे. भुवनेश्वर कुमार की लंदन में स्पोर्ट्स हर्निया सर्जरी हुई थी. वह स्वदेश लौटने के बाद नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे थे. धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन-डे सीरीज के आखिरी वन-डे में वह अपना कंधा चोटिल करा बैठे थे.

दिग्गज फुटबॉलर पीके बनर्जी की हालत हुई नाजुक

क्रिकेट के इतिहास का काला दिन, जब आतंकियों ने खिलाड़ियों पर बरसाई थी 'मौत'

ICC Womens T20 World Cup: सेमीफइनल की चारों टीमें तय, इस टीम से हो सकती है भारत की भिड़ंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -