ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपने चाहने वालो से बात करेंगे धोनी.....
ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपने चाहने वालो से बात करेंगे धोनी.....
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनने वाली फिल्म 'एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में धोनी का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि उनके लिए यह किरदार काफी चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि उनके ऊपर यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी. सुशांत ने कहा, भारत के सबसे सफल कप्तान की भूमिका निभाना एक चुनौती है और उससे भी बड़ी एक जिम्मेदारी।

तथा अब सुनने में आया है कि भारत की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी बायोपिक 'एम.एस.धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी' के ट्रेलर को तीन शहरों में लॉन्च करेंगे। इस ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए धोनी दिल्ली, जालंधर और मुंबई का दौरा करेंगे। इस फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को धोनी का किरदार निभाते देखा जाएगा। फिल्म के निर्मााओं का फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए इन तीनों शहरों में आयोजन स्थलों पर अंतिम फैसला लेना अभी बाकी है।

फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे ने अपने एक बयान में कहा, "पूरे देश में धोनी काफी लोकप्रिय हैं। मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर 11 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। जालंधर में धौनी लवली प्रोफेशनल युनिवर्सिटी जाएंगे और 35,000 लोगों के सामने इस ट्रेलर को लॉन्च करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -