पत्नी के वीडियो बनाने पर बोले माही-  यह सब इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने का तरीका
पत्नी के वीडियो बनाने पर बोले माही- यह सब इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने का तरीका
Share:

इंडिया टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. वहीं बीच-बीच में उनके संन्यास की अफवाहें उड़ती रहती हैं, लेकिन माही चुपचाप अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. जंहा माही सोशल मीडिया पर कम ही नजर आते हैं, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी उनके वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर से साक्षी ने धोनी का एक वीडियो शेयर किया है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार धोनी और उनकी पत्नी साक्षी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता जा रहा है. एक होटल के रूम में साक्षी वीडियो बना रहीं हैं, जिसमें धोनी कह रहे हैं कि साक्षी यह सब अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए करती हैं. यह वीडियो धोनी के एक प्रशंसक ने ट्विटर पर शेयर किया है. जंहा वीडियो में साक्षी धोनी से कह रही हैं कि मैं यह सब इसलिए करती हूं, ताकि तुम्हारे फॉलोअर्स मुझसे भी ऐसे ही प्यार करें. वैसे भी मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर हर कोई यही सवाल करता है कि धोनी कहां हैं. इससे पहले भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो धोनी को स्वीटी-स्वीटी कहकर चिढ़ा रही थीं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि धोनी ने जुलाई-2019 के बाद से कोई भी क्रिकेट मैच नहीं खेला है. हाल ही में उन्हें बीसीसीआई की सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया गया. धोनी आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे.

Budget 2020 Expectations: बजट की दौड़ में एक और उम्मीद शामिल, स्पोर्ट्स को मिले प्राथमिकता बढ़ें सुविधाएं

Ind Vs Nz: मनीष पांडेय की फिफ्टी से संभली टीम इंडिया, न्यूज़ीलैंड को दिया 166 रन का टारगेट

Ind Vs NZ: भारत-न्यूज़ीलैंड के बीच चौथा मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों को मौका दे सकती है टीम इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -