Ind Vs Nz: मनीष पांडेय की फिफ्टी से संभली टीम इंडिया, न्यूज़ीलैंड को दिया 166 रन का टारगेट
Ind Vs Nz: मनीष पांडेय की फिफ्टी से संभली टीम इंडिया, न्यूज़ीलैंड को दिया 166 रन का टारगेट
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया, न्यूजीलैंड में लगातार तीन टी 20 मुकाबले जीतने के बाद वेलिंग्टन में चौथा मैच खेल रही है। श्रृंखला में 3-0 की अपराजेय बढ़त ले चुकी टीम इंडिया अब चौथे मैच में भी अपना विजयरथ को आगे बढ़ाने के लिए उतरी है। टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को जीत के लिए 166 रन का लक्ष्य दिया है। भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 165 रन बनाए। 

भारत की तरफ से मनीष पांडे ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए। उनके अलावा सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल ने 26 गेंद पर 39 रन बनाए। शार्दुल ठाकुर टीम के तीसरे टॉप स्कोरर रहे। उन्होंने 15 गेंद पर 20 रन की उपयोगी पारी खेली। न्यूजीलैंड की तरफ से ईश सोढ़ी ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए। इसके अलावा हैमिश बेनेट ने दो विकेट लिए। टिम साउदी, कुगलाइन और सैंटनर के खाते में एक-एक विकेट आया। 

इससे पहले न्यूज़ीलैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित किया । टीम इंडिया ने आज रोहित शर्मा को आराम देते हुए संजू सेमसन को उनकी जगह ओपनिंग करने भेजा। लेकिन सेमसन कोई कमाल नहीं दिखा सके और 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। कप्तान कोहली भी मात्र 11 रन बनाकर बेनेट का शिकार बने, वहीं श्रेयस अय्यर (1) और शिवम् दुबे (12) भी सस्ते में आउट हो गए। इसके बाद मनीष पांडेय ने पारी को संभाला और टीम के स्कोर को 165 तक पहुँचाया और 50 रन बनाकर नाबाद रहे।

Ind Vs NZ: भारत-न्यूज़ीलैंड के बीच चौथा मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों को मौका दे सकती है टीम इंडिया

ISL 6: आज बेंगलुरू करेगा हैदराबाद की मेजबानी

कोपा डेल रे: जारागोजा को 4-0 से हराकर रियल मेड्रिड ने क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -