Ind Vs NZ: भारत-न्यूज़ीलैंड के बीच चौथा मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों को मौका दे सकती है टीम इंडिया
Ind Vs NZ: भारत-न्यूज़ीलैंड के बीच चौथा मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों को मौका दे सकती है टीम इंडिया
Share:

ऑकलैंड: टीम इंडिया, न्यूजीलैंड में टी 20 श्रृंखला अपने नाम करने के बाद अब बाकि के दो मुकाबलों में ऐसे खिलाड़ियों को मौका दे सकता है जो अब तक बेंच पर रहे हैं। टीम के कप्तान विराट कोहली ने तीसरे टी 20 के बाद ही इस बात की तरफ इशारा कर दिया था। इस वर्ष अक्टूबर में होने वाले टी 20 विश्व कप से पहले भारतीय टीम हर संभावित संयोजन आजमाना चाहती है।

भारतीय टीम यदि चौथे वनडे में बदलाव करती है तो टीम के साथ काफी समय से जुड़े संजू सैमसन व ऋषभ पंत को मौका दिया जा सकता है। पंत को अंतिम एकादश में जगह मिलने की आसार अधिक है औऱ अगर उन्हें मौका दिया जाता है तो होने की सम्भावना है पूरी श्रृंखला में शानदार विकेटकींपिग करने वाले लोकेश राहुल सिर्फ बतौर बल्लेबाज टीम में शामिल रहें। वहीं बैटिंग में टॉप ऑर्डर में बदलाव के संभावना कम ही हैं व शीर्ष तीन में रोहित शर्मा, राहुल व कोहली की टीम में जगह फिक्स है।

टीम में जगह पक्की कर चुके श्रेयस अय्यर को आराम देकर मनीष पांडे और शिवम दुबे को और ज्यादा मौके दिए जाने की आवश्यकता है। विराट कोहली ने तीसरे टी20 के बाद यह स्पष्ट कर दिया था कि आगामी दो टी20 मुकाबलों में अपनी बेंच स्ट्रैंथ को आजमाना चाहते हैं। गेंदबाजी विभाग में कप्तान कोहली, नवदीप सैनी व वॉशिंगटन सुंदर जैसे युवा खिलाड़ियों को कीवी जमीन पर खेलने का मौका देना चाहते हैं।

ISL 6: आज बेंगलुरू करेगा हैदराबाद की मेजबानी

कोपा डेल रे: जारागोजा को 4-0 से हराकर रियल मेड्रिड ने क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश

टोक्यो में तैयार हो रहा है लकड़ी का प्लाजा, बुधवार को विलेज का अनावरण किया गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -