धोनी ने स्वीकारा युवराज को बल्लेबाजी का अधिक मौका नही मिल रहा
धोनी ने स्वीकारा युवराज को बल्लेबाजी का अधिक मौका नही मिल रहा
Share:

रांची : टीम इंडिया के कैप्टन कुल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी ने आज अपने एक बयान में इस बात को स्वीकारा है कि मुझे यह अच्छी तरह से पता है कि भारत के हरफनमौला बल्लेबाज युवराज सिंह जो कि काफी लंबे समय से क्रिकेट के फार्मेट से दूर रहे थे व अब जबकि उन्हें खेलने का मौका मिला है तो उन्हें बल्लेबाजी का अधिक मौका नहीं मिल रहा है. इस दौरान धोनी ने यह भी कहा है कि शीर्ष चार बल्लेबाजों के असाधारण रिकॉर्ड को देखते हुए उनके लिए इस युवराज सिंह को उपर के क्रम में भेजना ‘थोड़ा मुश्किल’ है.

गौरतलब है कि श्रीलंका के विरुद्ध अपने दूसरे टी-20 मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने  बल्लेबाजी क्रम के साथ प्रयोग किया और हार्दिक पांड्या को अपने और युवराज से ऊपर बल्लेबाजी के लिए भेजा. युवराज सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे और पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए. मैच में जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज 1-1 से बराबर कर ली. इस दौरान धोनी ने इस जीत के बाद प्रेस कांफ्रेस में कहा कि युवराज सिंह हमारे लिए पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करता है.

अब उन्हें पांचवें नंबर के ऊपर भेजना थोड़ा मुश्किल है. क्योंकि शीर्ष चार में दो सलामी बल्लेबाज हैं और युवी वहां बल्लेबाजी नहीं कर सकता.’ कप्तान ने कहा कि तीसरे नंबर पर विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहा है और चौथे नंबर पर सुरेश रैना है. इन चारों का भारत में और इसके बाहर टी-20 में असाधारण रिकॉर्ड है. इसलिए यह थोड़ा मुश्किल भरा कार्य है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -