'राहुल जी सुबह क्या कहते हैं उन्हें शाम को याद नहीं रहता', इंदौर में बोले देवेंद्र फडणवीस
'राहुल जी सुबह क्या कहते हैं उन्हें शाम को याद नहीं रहता', इंदौर में बोले देवेंद्र फडणवीस
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को कुछ ही माह बचे हैं। ऐसे में सभी पार्टियों ने चुनाव को तैयारी कर ली है। चुनाव जीतने से लिए भारतीय जनता पार्टी एवं कांग्रेस हर संभव कोशिश कर रही है। इसी बीच इंदौर पहुंचे महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का बयान सामने आया है। सोनिया गांधी के 6 गारंटी पर उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं से पूछना चाहता हूं, कि जिस राज्य में कांग्रेस ने गारंटी दी वहां पर एक भी बातें पूरे नहीं कर पाए। मोदी जी ने बीते 9 सालों में लोगों के जीवन में परिवर्तन किया है, जो नजर आता है।

इंडिया गठबंधन में पीएम के प्रत्याशी को लेकर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इंडिया अलायंस में कोई भी एक दूसरे को नेता मानने के लिए तैयार नहीं है। यहां जितनी पार्टिया हैं उससे दुगने नेता है। इस तरह का अलाइंस कभी भी कारगर नहीं होता। प्रतिदिन इनकी बयान बाजियां एक दूसरे के खिलाफ ही हैं, इनके नेताओं का एक दूसरे के प्रदेश में कोई वजूद भी नहीं है। राहुल गांधी के बयान पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल जी सुबह क्या कहते हैं उन्हें शाम को याद नहीं रहता। राहुल जी के बयानों को कोई सीरियसली नहीं लेता।

वही, हिन्दू धर्म को लेकर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भारत में सबसे प्राचीन संस्कृति सनातन है। इस देश में कभी भी किसी और धर्म पर अगर बोलकर देखा जाएगा तो हंगामा खड़ा हो जाएगा। सनातन के खिलाफ इस तरह से बोलना सबसे बड़ी मूर्खता है। लोग ऐसे बयान देने वालों को अपनी जगह दिखाएंगे। सनातन तो कभी ख़त्म नहीं होगा, किन्तु उसके खिलाफ विचार रखने वाले लोग समाप्त हो जाएंगे। वहीं, मध्य प्रदेश में जन आशीर्वाद पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि यात्रा को बहुत बड़ा समर्थन प्राप्त हो रहा है। राजस्थान में भी परिवर्तन यात्रा को बड़ा समर्थन मिल रहा है। मध्य प्रदेश एवं राजस्थान में भाजपा ही चुनकर आएगी।

'पंडित नेहरू, अटल जी, खून की नदियाँ..', विशेष सत्र के पहले दिन पीएम मोदी ने याद किए संसद के ऐतिहासिक पल

पीएम मोदी की 'तारीफ' करना टीएस सिंहदेव को पड़ा भारी, कांग्रेस हाईकमान हुआ नाराज़, खड़गे ने दी कड़ी नसीहत

कमल हासन को मिला 'बेस्ट सिंगर' का अवार्ड, आपने नहीं सुने होंगे एक्टर के ये गाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -