TMC सांसद से चिट फंड घोटाला मामले में CBI ने की पूछताछ
TMC सांसद से चिट फंड घोटाला मामले में CBI ने की पूछताछ
Share:

कोलकाता: चिडफंड घोटाले को लेकर सीबीआई लगातार इससे सम्बन्धित सन्देहस्प्रसद लोगो से पूछताछ कर रही है.  जिसमे हाल ही में टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय से चिट फंड घोटाला मामले में सीबीआई ने पूछताछ की है. तृणमूल कांग्रेस सांसद सुदीप बनर्जी मंगलवार को रोजवैली चिटफंड घोटाला मामले में सीबीआई के सामने पेश हुए. इससे पहले केंद्रीय जांच एजेंसी ने पूछताछ के लिए तीसरा नोटिस जारी किया था, जिसके चलते वे हाजिर हुए थे. 

इससे पहले भी तृणमूल कांग्रेस सांसद सुदीप बनर्जी इस सम्बन्ध में सीबीआई द्वारा नोटिस दिया गया था, जिसका उनके द्वारा कोई जवाब नही दिया गया था. वही सीबीआई के नोटिस पर सुदीप बांदोपाध्याय ने बताया है कि में यहाँ पर यह जानने के लिए आया हूं कि मुझे बार बार नोटिस क्यों भेज जा रहा है. 

आपको बता दे कि चिट फंड घोटाला मामले में पिछले दिनों ही सीबीआई द्वारा सांसद तपस पाल से पूछताछ की गयी थी. वही इससे पहले टीएमसी के ही एक और सांसद कुणाल घोष और श्रींजॉय बोस और राज्य सरकार में मंत्री मदन मित्रा को गिरफ्तार भी किया गया था. सीबीआई द्वारा की जा रही इस कारवाही के लिए टीएमसी ने केंद्र की मोदी सरकार को जिम्मेदार बताया है. वही इन आरोपो का भी खण्डन किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -