किरायेदार लड़की को देख डोली मकान-मालिक की नियत, लूट ली अस्मत
किरायेदार लड़की को देख डोली मकान-मालिक की नियत, लूट ली अस्मत
Share:

ग्वालियर। हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उस मामले को जानने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं। इस मामले में किराए से रहने आई महिला से मकान मालिक ने जान से मारने की धमकी दी और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है। इस मामले को गिरवाई थाना क्षेत्र के बाबा पहाड़ी का बताया जा रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत दायर करवा दी।

इस मामले में पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दायर भी कर लिया है। खबर मिली है कि बाबा पहाड़ी निवासी 35 वर्षीय महिला ने शिकायत की है कि, वह योगेश कुशवाह के मकान में किराए से रहती थी और एक दिन वह घर पर अकेली थी। उसी समय उसका मकान मालिक उसके कमरे में घुस आया और उसे जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

वहीं जब इस मामले में पीड़िता ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने पति तथा बच्चों को जान से मारने की धमकी दे दी। वहीं इस मामले में पीड़िता ने बताया कि उस समय वह बदनामी के डर से चुप रही लेकिन आरोपी एक बार फिर उसके कमरे में पहुंचा और उसने उसके साथ गलत काम किया। इस वारदात के होने के बाद वह थाने गई और मामला दायर करवा दिया।

करोड़ों की सरकारी जमीन को पट्टे पर देना चपरासी को पड़ा भारी, मिली उम्रकैद की सजा

दोषी पादरी को 16 साल की मासूम से यौन शोषण के मामले में मिली सजा

सलवार-कमीज पहनकर महिला मित्र से मिलने पहुंचा युवक, लोगों ने कर दी पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -