मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के सांसदों से मिले पीएम मोदी
मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के सांसदों से मिले पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली : यह देश के लिए अच्छी बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश के चहुँ ओर विकास के लिए संबंधित राज्यों के सांसदों से मुलाक़ात कर स मय-समय पर बैठक करके राज्यों का फीडबैक लेते रहते हैं और शासन व्यवस्था को सुचारू रुप से चलाने के लिए सुझाव देते रहते हैं. इस कड़ी में पीएम ने आज शुक्रवार को दिल्ली में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के सांसदों से मुलाकात की. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज भी मौजूद थीं.

बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान के सांसदों से अपने आवास पर मुलाकात की थी. पीएम मोदी की ओर से सांसदों से प्रदेश में केंद्रीय योजनाओं का फीडबैक लिया गया था. पीएम मोदी की ओर से सांसदों को बेहतर कार्य के जरिए जनता के बीच रहने की सलाह भी दी गयी थी.

इसी तरह पीएम मोदी इससे पहले उत्तर प्रदेश के सांसदों से दो चरणों में मुलाकात कर चुके हैं. उल्लेखनीय है कि पीएम की इसी कार्य शैली से न केवल सांसद सतर्क रहते हैं, बल्कि वे भी अपने संसदीय क्षेत्र में विकास कार्य में रूचि लेंगे. पीएम के द्वारा सीधे फीडबैक लिए जाने से सांसदों पर भी दबाव पड़ता है.जिसका परिणाम क्षेत्रीय विकास के रूप में मिलता है .

यह भी देखें

पीएम ने की भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ियों से मुलाकात, टीम को कहा देश का गौरव

संसद के गलियारे में जब हुआ आमना-सामना तो पीएम मोदी ने पूछा,"कैसे है राहुल जी"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -