संसद के गलियारे में जब हुआ आमना-सामना तो पीएम मोदी ने पूछा,
संसद के गलियारे में जब हुआ आमना-सामना तो पीएम मोदी ने पूछा,"कैसे है राहुल जी"
Share:

नई दिल्ली: हाल में देश के 14वें राष्ट्रपति के रूप में रामनाथ कोविंद ने शपथ ली है. ऐसे में पार्लियामेंट के सेंट्रल हॉल में उनके शपथ समारोह का भव्य आयोजन किया गया था. जहा पर पीएम मोदी  उनकी कैबिनेट और बाकी तमाम पार्टियों के नेता, राज्यों के राज्यपाल और मुख्यमंत्री उपस्थित थे. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी का आमना सामना हो गया. जिसके चलते पीएम मोदी ने राहुल गांधी से पूछ ही लिया कि कैसे है राहुल जी ? जिसका जवाब भी राहुल गांधी ने दिया.

यह घटना उस समय हुई जब नरेंद्र मोदी अपने चैंबर से निकलकर रामनाथ कोविंद को रिसीव करने संसद के गेट की तरफ जा रहे थे. तब कॉरिडोर में उन्हें राहुल गांधी नजर आए. जब दोनों का आमना-सामना हुआ तो पीएम मोदी ने हाथ बढ़ाकर पूछा- कैसे हैं राहुल जी? इस पर राहुल गांधी ने दोनों हाथ पीएम की तरफ बढ़ा दिए. और जवाब देते हुए कहा- सर, ठीक हूं सर.

बता दे कि शपथ समरोह में पीएम मोदी का यह अंदाज लोगो के बहुत मन भाया. वही मोदी और राहुल के बीच जब छोटी सी मुलाकात हुई तो उस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया और शशि थरूर भी उनके साथ थे, जिनसे भी पीएम मोदी की मुलाकात हुई. इसके साथ ही इस शपथ ग्रहण समारोह में विभिन्न पार्टियों के नेताओ ने एक दूसरे नेताओ से मुलाकात की. 

UN सम्मेलन में नहीं जायेंगे पीएम मोदी - सूत्र

गुजरात बाढ़ प्रभावितों को पीएम मोदी का 500 करोड़ का राहत पैकेज, हरसंभव मदद का भरोसा

मसूद अजहर ने पीएम मोदी को कहा, 3 दिन में सिखा देंगे सबक

PM मोदी ने सांसदों को दिया अल्टीमेटम, बोले- संसद में अनुपस्थिति बर्दाश्त नहीं करूंगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -