मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री पटेल ने कमलनाथ पर साधा निशाना, अमित शाह को लिखा पत्र
मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री पटेल ने कमलनाथ पर साधा निशाना, अमित शाह को लिखा पत्र
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश में गुरुवार को शिवराज सरकार का मंत्रीमंडल विस्तार हो गया है. इसके बाद मध्यप्रदेश के मंत्री कमल पटेल ने गृह मंत्री अमित शाह को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने कांग्रेस नेता और तत्कालीन केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री कमलनाथ के खिलाफ सीबीआई जांच करने की मांग रखी है. उन्होंने आरोप लगाया है कि राजीव गांधी फाउंडेशन (आरजीएफ) को चीनी दूतावास से चंदा मिला जिस वजह से उन्होंने चीनी आयात पर छूट दी.

दरअसल भाजपा अध्यक्ष ने 25 जून को कांग्रेस पर ये आरोप लगाया था कि ये चीन से फंड लेते हैं और उसके बाद स्टडी करवाते हैं, जो देश के हित में नहीं है. ये उसके लिए वातावरण तैयार करते हैं. इस बारें में उन्होंने आगे कहा था कि देश जानना चाहता है कि राजीव गांधी फाउंडेशन को इतना पैसा किस बात के लिए दिया गया था और उन्होंने देश में क्या स्टडी की थी, ये भी देश जानना चाहता है. नड्डा ने आगे कहा था कि आज मैंने टीवी में देखा और दंग हूं कि राजीव गांधी फाउंडेशन को 2005-06 में पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना और चीन दूतावास ने मोटी रकम दी है. ये है चीन और कांग्रेस का गुपचुप रिश्ता.


बता दें की इसके बाद 26 जून को जेपी नड्डा ने कहा था, 'प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष संकट में लोगों की मदद करने के लिए बनाया गया था लेकिन यूपीए कार्यकाल में राजीव गांधी फाउंडेशन को पैसे दान किए जा रहे थे. पीएमएनआरएफ के बोर्ड में कौन बैठा था? सोनिया गांधी. आरजीएफ का अध्यक्ष कौन है? सोनिया गांधी. पूरी तरह से निंदनीय, नैतिकता की उपेक्षा, प्रक्रियाओं और पारदर्शिता को लेकर किसी को फिक्र नहीं थी. '

कानपुर एनकाउंटर: पुलिसकर्मियों की शहादत पर सियासत तेज़, प्रियंका ने योगी सरकार को घेरा

सिंधिया ने शिवराज को कहा टाइगर, दिग्गी राजा बोले- हम शेरों का शिकार किया करते थे...

कानपूर एनकाउंटर पर राहुल गाँधी के तीखे बोल, कहा- जब पुलिस सुरक्षित नहीं तो जनता कैसे होगी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -