सिंधिया ने शिवराज को कहा टाइगर, दिग्गी राजा बोले- हम शेरों का शिकार किया करते थे...

सिंधिया ने शिवराज को कहा टाइगर, दिग्गी राजा बोले- हम शेरों का शिकार किया करते थे...

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने हाल ही में भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया के 'टाइगर जिंदा है' बयान पर तंज कसा है. दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम शिवराज सिंह चौहान की प्रशंसा करते हुए कल कहा था कि मैं बता दूं कि टाइगर अभी जिंदा है. इस पर दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है.

दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को ट्विट करते हुए लिखा कि, 'जब शिकार प्रतिबंधित नहीं था, तब मैं और श्रीमंत माधवराव सिंधिया शेर का शिकार किया करते थे. इंदिरा गांधी के वाइल्डलाइफ कंजर्वेशन एक्ट लाने के बाद से मैं अब सिर्फ शेर को कैमरे में उतारता हूं.' वहीं, कांग्रेस आईटी सेल की तरफ से 'टाइगर अभी जिंदा है' पर मीम्स बनाए जा रहे हैं. उल्लेखनीय है कि कल यानी गुरुवार को मध्य प्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ था. ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के 12 नेताओं को मंत्री पद दिया गया था. सिंधिया ने सीएम शिवराज चौहान की प्रशंसा करते हुए कहा था कि मैं बता दूं कि टाइगर अभी जिंदा है. उन्होंने कहा था कि जितने भी मंत्री हों, ये नंबर का गेम नहीं बल्कि सेवा का गेम है.

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना भी साधा था और कहा था कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को सेवा से कोई वास्ता नहीं है. उन्हें तो बस इस बात की मिर्ची लग रही है कि कुर्सी चली गई. सिंधिया के बयान के बाद कांग्रेस लगातार उनपर हमला कर रही है.

कानपूर एनकाउंटर पर राहुल गाँधी के तीखे बोल, कहा- जब पुलिस सुरक्षित नहीं तो जनता कैसे होगी ?

ट्रम्प ने किया एलान, फिर से खोला जाएगा महामारी प्रतिक्रिया कार्यालय

शिवराज सरकार के 14 मंत्री वर्तमान में नहीं है विधायक, कांग्रेस खटखटाएगी कोर्ट का दरवाजा