बुजुर्ग किसान की मौत पर सियासत होते देख बोले सिंधिया- 'सर्टिफिकेट मुझे कांग्रेस से...'
बुजुर्ग किसान की मौत पर सियासत होते देख बोले सिंधिया- 'सर्टिफिकेट मुझे कांग्रेस से...'
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश में भाजपा के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया की रैली में हाल ही में एक बुजुर्ग किसान की मौत हो गई। बताया जा रहा है उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उसी के बाद उनकी मौत हो गई। वहीँ अब किसान की मौत पर सियासत तेज हो चुकी है। इस समय कांग्रेस लगातार भाजपा पर किसान की मौत को लेकर तंज कस रही है। कांग्रेस इसके लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहरा रही है। ऐसे में सिंधिया को यह पसंद नहीं आया और हाल ही में उन्होंने विपक्ष को करारा जवाब दिया है।

एक ट्वीट कर वह लिखते हैं, 'आज इस रैली में मेरे पहुंचने के पहले ही हमारे अन्नदाता की दुखद मृत्यु हो चुकी थी, जिनको तत्काल कार्यकर्ताओं द्वारा अस्पताल भी पहुंचाया गया था। उन्होंने कहा कि मुझे सभा स्थल पर पहुंचने के बाद जब इस दुखद घटना की जानकारी मिली तो मैंने सबसे पहले वहां हमारे अन्नदाता के लिए मौन रखवा कर श्रद्धांजलि अर्पित की। मेरे लिए राजनीति जन सेवा का माध्यम है और इसका सर्टिफिकेट मुझे कांग्रेस से नहीं चाहिए'।

वहीँ अपने अगले ट्वीट में उन्होंने और भी बहुत कुछ लिखा है। वैसे अगर हम पूरे मामले के बारे में बात करें तो मंधाता विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में बीते रविवार ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। वहां उनके आने से पहले ही कुछ स्थानीय नेताओं के भाषण चल रहे थे और उसी दौरान वहां मौजूद एक किसान की अचानक मौत हो गई थी। इसी पर अब तेजी से सियासत होते देखी जा रही है।

सिंधिया की जनसभा में किसान ने तोड़ा दम, कांग्रेस ने कसा तंज

कमलनाथ के आइटम वाले बयान पर भड़के सिंधिया, कहा- 'महिलाओं का सम्मान'

कोरोना: 7 माह के बाद आज से यूपी समेत इन राज्यों में खुलेंगे स्कूल, मानने होंगे ये नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -