सिंधिया की जनसभा में किसान ने तोड़ा दम, कांग्रेस ने कसा तंज
सिंधिया की जनसभा में किसान ने तोड़ा दम, कांग्रेस ने कसा तंज
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं और इसके लिए ही इन दिनों जोर-शोर से राज्य के शीर्ष नेता प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। अब इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जो सभी को हैरान कर गई है। जी दरअसल बीते कल चुनावी सभा हुई और इस दौरान खंडवा जिले के मंधाता विधानसभा सीट पर चुनावी सभा में आए एक किसान की मौत हो गई। अब इस खबर के बाद सियासत आरम्भ हो चुकी है। जी दरअसल इस सभा में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रत्याशी के पक्ष में सभा करने ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने बहुत लम्बा-चौड़ा संबोधन दिया।

बताया जा रहा है सिंधिया के आने से पहले स्थानीय नेताओं के भाषण चल रहे थे और इसी दौरान जब पंधाना से बीजेपी विधायक राम दांगोरे भाषण दे रहे थे, तभी वहां तभी वहां मौजूद 80 साल के किसान जीवन सिंह की अचानक मृत्यु हो गई। वहीँ किसान की मौत होने के बाद आस-पास की कुर्सियों पर बैठे लोग इधर-उधर भाग गए। यह सब होने के बाद भी नेताओं का भाषण नहीं रुका। वहीँ कुछ समय बाद ही जनसभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंच गए। वहीँ बताया जा रहा है उनके आने से पहले शव को वहां से ले जाया चुका था, लेकिन सिंधिया को जब किसान की मौत के बारे में पता चला तो उन्होंने श्रद्धांजलि देते हुए एक मिनट का मौन रखवाया और उसके बाद भाषण शुरू किया।

यह सब होते देख कांग्रेस पीछे नहीं रही और अब कांग्रेस ने इस बात को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। आप देख सकते हैं मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'बीजेपी के कार्यक्रम में किसान की मौत, बीजेपी की भाषणबाजी फिर भी जारी रही, आज बीजेपी के कार्यक्रम में एक किसान की मौत हो गई, लेकिन बीजेपी के बेशर्म नेताओं ने कार्यक्रम नहीं रोका। किसान की लाश पड़ी रही और बेशर्म भाजपाई ताली बजाते रहे। शिवराज जी, जनता से न सही, भगवान से तो डरो।' अब कांग्रेस का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

कमलनाथ के आइटम वाले बयान पर भड़के सिंधिया, कहा- 'महिलाओं का सम्मान'

कोरोना: 7 माह के बाद आज से यूपी समेत इन राज्यों में खुलेंगे स्कूल, मानने होंगे ये नियम

कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य होकर भी धारा 370 हटवाना चाहते थे ज्योतिरादित्य सिंधिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -