सांसद का अनोखा अंदाज़, ट्रैैक्टर से संसद भवन पहुंचे सांसद
सांसद का अनोखा अंदाज़, ट्रैैक्टर से संसद भवन पहुंचे सांसद
Share:

नईदिल्ली। संसद भवन तक साइकिल, मोटरसाइकिल और पैदल चलने वाले कई लोग पहुंचे हैं, कुछ सांसद साइकिल से संसद भवन परिसर पहुंचते हैं तो कुछ विधायक, बैलगाड़ियों से विधानसभा पहुंचते हैं। मगर, एक सांसद ने तो कमाल ही कर दिया। वे संसद भवन परिसर में ट्रैक्टर से पहुॅंचे।

जब अन्य सांसदों ने यह नज़ारा देखा तो, वे अचरज में पड़ गए। लोकसभा सांसद दुष्यंत चौटाला स्वयं ट्रैक्टर चलाकर, संसद भवन पहुंचे। हालांकि उनके साथ दो अन्य लोग, ट्रैक्टर पर सवार थे। पुलिस ऐसा करने हेतु लगभग 2 हजार रूपए का जुर्माना आरोपित कर सकती है। उन्होंने कहा कि, वे खेती - किसानी वाली पृष्ठभूमि से हैं

ऐसे में ट्रैक्टर की सवारी किसी भी तरह से आश्चर्यजनक नहीं है। उनका कहना था कि ट्रैक्टर से संसद भवन आने के लिए वे स्पीकर से चर्चा करेंगे। गौरतलब है कि, कई बार सांसद अपने अनोखे अंदाज़ में संसद भवन परिसर पहुंचे। इन सभी अंदाज़ों की चर्चा रही। हालांकि कुछ सांसद किसान हित की बात करते हुए तो कुछ पर्यावरण संरक्षण का अलख जगाते हुए संसदभवन परिसर पहुंचे।

संसद भवन में ट्रैक्टर से संसद आने की घटना बेहद लोकप्रिय रही। कुछ लोग इसका समर्थन करते रहे तो कुछ लोगों ने इसकी निंदा की। कुछ का कहना था कि यह पब्लिसिटी का एक तरीका है। जबकि कुछ ने कहा कि, यह किसानों के हित को उठाने का एक प्रयास है। 

राज्यसभा में हंगामा, 2.30 बजे तक स्थगित

लोकसभा का सत्र सोमवार तक स्थगित

संसद के शीतकालीन सत्र में सकारात्मक सोच की उम्मीद : प्रधानमंत्री

 

 

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -