रैली करने जा रहे थे विधानसभा अध्यक्ष, गायब हो गई 30 हजार की साइकिल
रैली करने जा रहे थे विधानसभा अध्यक्ष, गायब हो गई 30 हजार की साइकिल
Share:

भोपाल: एमपी में सरकार से लेकर रेलवे व‍िभाग में उस वक़्त हंगामा मच गया जब मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष की साइक‍िल ही रेल से गायब हो गई। विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम की नई साइक‍िल ट्रेन से उस वक़्त गायब हो गई जब उसे भोपाल से रीवा लाया जा रहा था। दरअसल, रव‍िवार से गिरीश गौतम को पड़रिया गांव से साइक‍िल रैली आरम्भ करनी है तथा 31 अक्टूबर को देवतालाब स्टेडियम में इसका समापन होना है जिसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान उपस्थित रहेंगे।

साइक‍िल रैली में होना था साइक‍िल का उपयोग:- आज साइक‍िल रैली के शुभारंभ पर राज्य अध्यक्ष वीडी शर्मा रीवा पहुंच चुके हैं। साईकल रैली विधानसभा अध्यक्ष के विधानसभा क्षेत्र में निकलनी थी जिसमें गिरीश गौतम विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले व्यक्तियों से नज़दीक से चर्चा कर सकें। 

इसके साथ ही विधानसभा अध्यक्ष के OSD नरेंद्र मिश्रा ने मोबाइल पर भोपाल से भेजी गई साइक‍िल के गायब होने की पुष्टि कर दी है तथा बताया है कि साइक‍िल रैली में विधानसभा अध्यक्ष अब दूसरी साइक‍िल का उपयोग कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि जो साइक‍िल गायब हुई है उसका दाम तकरीबन 30 हज़ार रुपये है। वही अब जाँच की जा रही है।

कबाड़ में मिले LPG सिलिंडर, कांग्रेस ने भाजपा पर उठाया सवाल

बिहार में ब्रेकअप! क्या टूट गया है RJD-कांग्रेस का गठबंधन?

जानिए आखिर क्यों मनाया जाता है विश्व पोलियो दिवस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -