कबाड़ में मिले LPG सिलिंडर, कांग्रेस ने भाजपा पर उठाया सवाल

भोपाल: मध्य प्रदेश में एक कबाड़खाने में खाली LPG सिलिंडर का वीडियो सामने आने के पश्चात् कांग्रेस ने एक बार फिर से केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी उज्ज्वला योजना पर हमकर निशाना साधा है। विपक्षी पार्टी ने कहा कि घरेलू गैस कि कीमतों में बेतहाशा वृद्धि कि वजह से लाभार्थियों ने सिलिंडर बेच दिए। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष तथा पूर्व सीएम कमलनाथ ने भिंड जिले के एक कबाड़खाने में खाली LPG सिलिंडर फेंके जाने का वीडियो ट्वीट किया।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि मध्यप्रदेश के भिंड में इस प्रकार कबाड़ में बिक रहे है मोदी सरकार की सबसे अधिक प्रचार-प्रसार वाली वाली उज्ज्वला स्कीम के गैस सिलेंडर तथा चूल्हे भूसे के ढेर में पड़े हैं। यह हालात उस राज्य के है जहां के जबलपुर में देश के गृहमंत्री ने उज्जवला स्कीम के दूसरे चरण का आरम्भ किया था। महंगाई की मार की वजह से लोग वापस चूल्हे पर खाना बनाने को विवश है।

वही ऑफिशियल आंकड़ों के मुताबिक, भिंड जिले में 2.76 लाख LPG गैस सिलिंडर वाले परिवारों में से 1.33 लाख उज्ज्वला योजना के लाभार्थी हैं। भिंड जिले में 14.2 किलो वाले LPG सिलिंडर की कीमत फिलहाल 983.50 रुपया है। वही कमलनाथ के इस ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

भारत संग तनाव के बीच चीन ने चली ये नई चाल

बिहार में ब्रेकअप! क्या टूट गया है RJD-कांग्रेस का गठबंधन?

जानिए आखिर क्यों मनाया जाता है विश्व पोलियो दिवस?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -