फिल्म रिव्यू : बिग-बी की 'TE3N' आज हुई रिलीज
फिल्म रिव्यू : बिग-बी की 'TE3N' आज हुई रिलीज
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल महानायक अमिताभ बच्चन नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अभिनेत्री विद्या बालन के अभिनय से सजी फिल्म;'TE3N' जो कि बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल निर्देशक सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बनी फिल्म है. जो कि आज सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी है.

कहानी : यह कहानी जॉन बिस्वास (अमिताभ बच्चन) की है जो कोलकाता के एंग्लो इंडियन हैं और अपनी पोती के कातिलों का सुराग ढूंढ रहे हैं। इसके लिए वे हर दिन पुलिस स्टेशन जाकर इंस्पेक्टर सरिता के किरदार में हमे नजर आ रही है व साथ ही, फादर मार्टिन दास (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) से भी बार-बार गुहार लगाते हैं। क्या है जॉन बिस्वास की पोती के कत्ल का सच? जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन : फिल्म का डायरेक्शन कमाल का है, खास तौर से कोलकाता की गलियों और चप्पे-चप्पे को बखूबी दर्शाया गया है। फिल्म की कहानी रहस्य से भरी हुई है। हालांकि, इंटरवल से पहले का हिस्सा थोड़ा बड़ा है। लेकिन सेकंड हाफ में कहानी में कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं, जो एक सवाल सोचने पर आपको मजबूर करते हैं कि आखिर कातिल कौन है? बता दे कि इस फिल्म कि सिनेमैटोग्राफी भी दिलचस्प है।

अभिनय : इस फिल्म में अगर अभिनेताओं के अभिनय के बारे में चर्चा करें तो फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन ने दादा के रूप में एक बार फिर से बेहतरीन किरदार निभाया है। वहीं, हरफनमौला नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार बहुत ही उम्दा है। नवाज ने इसे बेहतरीन तरीके से निभाया है। विद्या बालन का छोटा, लेकिन अहम किरदार है। बाकी स्टार्स ने भी अच्छा काम किया है।

म्यूजिक : फिल्म में क्लिंटन सेरेजो ने लाजवाब संगीत दिया है जो कहानी के साथ सटीक लगता है।

देखें या नहीं? हिंदी थ्रिलर फिल्मों को पसंद करते हैं तो एक दफा जरूर जाकर देख सकते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -