मूवी रिव्यू : दमदार एक्टिंग और मिस्ट्री से भरी है रुस्तम !
मूवी रिव्यू : दमदार एक्टिंग और मिस्ट्री से भरी है रुस्तम !
Share:

बॉलीवुड के सुपर खिलाडी और अब रुस्तम-ऐ-बॉलीवुड का ख़िताब पा चुके अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम आज फ़िल्मी परदे पर रिलीज हो गई है. फिल्म रुस्तम अक्षय कुमार, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता और अर्जुन बाजवा जैसे सितारों से सजी है. वही फिल्म का निर्देशन किया है टीनू सुरेश देसाई ने और प्रोड्यूस किया है नीरज पांडे ने.

नीरज पांडे अक्षय के साथ इससे पहले बेबी और स्पेशल 26 जैसी फिल्मे भी बना चुके है. अगर बात की जाये फिल्म की कहानी की तो अक्षय कुमार फिल्म में नेवी ऑफिसर रुस्तम पावरी की भूमिका में है जिसकी पत्नी है सिंथिया पावरी यानि के इलियाना डिक्रूज.

दोनों की शादीशुदा लाइफ काफी खुशहाल है. लेकिन इसी बिच कहानी में एक मोड़ आता है जब रुस्तम को पता चलता है की उसकी पत्नी का अफेयर उसके दोस्त विक्रम मखीजा यानि अर्जुन बाजवा से चल रहा है. यह पता चलते है रुस्तम विक्रम को गोली मार देता है. जिसके बाद रुस्तम पर कोर्ट केस हो जाता है. लेकिन इसी के साथ कहानी में नए नए ट्विस्ट आ जाते है क्या है ये ट्विस्ट क्या रुस्तम सजा से बच पायेगा यह सब जानने के लिए आपको फिल्म देखना होगी.

बात की जाये अभिनय की तो अक्षय कुमार ने एक बार फिर साबित कर दिया की क्यों उन्हें बॉलीवुड का खिलाडी कहा जाता है. वही इलियाना, ईशा और अर्जुन ने भी अपने किरदार को अच्छी तरह निभाया है. फिल्म का निर्देशन भी काफी बेहतरीन है फिल्म में 50 के दशक को बखूबी पेश किया गया है.

फिल्म के गाने पहले है हिट हो चुके है. अगर आप अक्षय की एक्टिंग के फैन है और मिस्ट्री और सस्पेंस वाली फिल्में पसन्द करते हैं तो 'रुस्तम' आपके लिए एक इंटरटेनमेंट पैकेज है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -